ग्लोबल स्टार बन चुकीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद से ज्यादातर अमेरिका में ही रह रही हैं । लेकिन इसी के साथ ही वह भारत भी आती जाती रहती हैं । खबरों की मानें तो, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई में अपनी दो प्रॉपर्टी को बेच दिया है । इसके अलावा प्रियंका ने मुंबई में अपने एक ऑफ़िस को लीज भी पर दिया है ।

प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई में 7 करोड़ रुपये में बेची अपनी दो प्रॉपर्टी, 2.11 लाख रु महीने के किराये पर दिया ऑफ़िसप्रियंका चोपड़ा ने बेची प्रोपर्टी

मनी कंट्रोल की खबर के मुताबिक, प्रियंका ने इसी साल मार्च में मुंबई के वर्सोवा अंधेरी इलाके में स्थित राज क्लासिक की प्रॉपर्टी को 7 करोड़ रुपये में बेच दिया है । इस बिल्डिंग में प्रियंका के दो फ़्लैट्स थे एक सातवें फ़्लोर पर था जो 888 वर्ग फीट का था इसे 3 करोड़ रुपये में बेचा । इस पर स्टैंप ड्यूटी 9 लाख रुपये दी गई । इसके अलावा इसी बिल्डिंग में एक 1219 वर्ग फीट की प्रॉपर्टी को 4 करोड़ रुपये में बेचा । प्रियंका चोपड़ा ने ओशिवारा में सेकंड फ्लोर की ऑफिस प्रॉपर्टी को 2.11 लाख रुपये महीने के किराये पर दिया है । ये ऑफिस 2040 वर्ग फीट का है । किराये का एग्रीमेंट 3 जून 2021 को रजिस्टर किया गया है ।

वैसे इससे पहले भी प्रियंका ने लोखंडवाला कॉम्पलेक्स के करन अपार्टमेंट में चौथ माले पर स्थित अपनी प्रॉपर्टी को 2 करोड़ रुपये में बेचा था ।

प्रियंका चोपड़ा के मुंबई में कई अपार्टमेंट हैं। साल 2018 में जुहू में उनके अपार्टमेंट में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोका हुआ था । प्रियंका का गोवा के बाग बीच के पास हॉलिडे होम भी है । प्रियंका अब कैलिफोर्निया के लॉस एंजेल्स में अपने पति निक जोनस के साथ एक मेंशन में रहती है । इसमें 7 बेडरूम और 11 बाथरूम हैं । बहुत बड़ा आउटडोर एरिया है जिसमें इनफिनिटी पूल और बैकयार्ड एरिया है जिससे पूरा शहर दिखता है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, प्रियंका ने हाल ही में अपने 2 हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स Text For You और The Matrix 4 को पूरा किया ।