अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पोर्नोग्राफिक कंटेंट यानि अश्लील/पॉर्न फिल्में बनाने और उसे मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के मामले में सोमवार, 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया था । और आज इस मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है । मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के खिलाफ फरवरी में केस दर्ज किया था और 19 जुलाई को उन्हें पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया ।

पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ़्तार हुए राज कुंद्रा को अब 27 जुलाई तक जेल में रहना होगा, कोर्ट ने बढ़ाई न्यायिक हिरासत

राज कुंद्रा 27 जुलाई तक रहेंगे न्यायिक हिरासत में

आज कोर्ट में सुनवाई के दौरान मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को सात दिन और न्यायिक हिरासत में रखने की मांग की । पुलिस ने कहा कि इस मामले में अभी और जांच होना और सबूत मिलना बाकी है, जिसके लिए उन्हें समय चाहिए । नतीजतन कोर्ट ने राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है ।

पुलिस के मुताबिक, कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद 21 जुलाई को कुछ जरूरी डेटा डिलीट कर दिया गया है । इस डेटा को रिकवर करवाया जाएगा । इसके अलावा जब कुंद्रा को नोटिस भेजा गया था तब उनके गूगल और एपल स्टोर से हॉटस्टार जैसे एप्स को हटा दिया गया था । इसके हटने के बाद कुंद्रा ने पोलीफिल्म्स की शुरुआत की थी, जो उनका प्लान बी था । इसपर एडल्ट कंटेंट स्ट्रीम किया जाता था ।

खबरों में कहा जा रहा है कि राज ने पिछले डेढ़ साल में 100 से ज्यादा अश्लील फिल्में बनाई थीं और इनसे करोड़ों रुपयों की कमाई की थी । पुलिस के मुताबिक उनके पास राज के खिलाफ़ पर्याप्त सबूत हैं ।

बता दें कि अभिनेत्री पूनम पांडे ने भी राज पर गंभीर आरोप लगाए हैं । पूनम पांडे ने राज और उनसे जुड़े लोगों को फ्रॉड, चोर और फोन नंबर लीक करने का आरोप लगाया है ।