प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की रस्में जोधपुर में शाही तरीके से उम्मेद भवन पैलेस में संपन्न हुई । इस दौरान उम्मेद भवन पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया । शनिवार को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने क्रिश्‍चयन रीति रिवाजों से शादी की । इस दौरान जमकर आतिशबाजी हुई, काफी देर तक आसमान में रंग-बिरंगी रोशनी बिखरी थी । लेकिन अब यही आतिशबाजी सवालों के घेरे में आ गई है । दिवाली पर पटाखे न चलाने की अपील करने वालीं प्रियंका चोपड़ा अपने इस तरह के जश्न के कारण लोगों द्दारा ट्रोल की जा रही है ।

शादी में आतिशबाजी कर बुरी फ़ंसी निक जोनस की 'दुल्हनिया' प्रियंका चोपड़ा, लोगों को नहीं भाया उनका दोहरा रवैया

प्रियंका चोपड़ा की शादी में जमकर आतिशबाजी हुई

सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रियंका को उनके इस दोहरे रवैये पर जमकर ट्रोल किया । दरअसल, प्रियंका को पांच साल की उम्र में अस्थमा हो गया था और इसी के चलते प्रियंका ने कुछ समय पहले ही पॉल्युशन और पर्यावरण का हवाला देकर दीपावली में पटाखे न फोड़ने की हिदायत देते हुए एक वीडियो जारी किया था । जिसमें प्रियंका ने अपने फैन्स से गुजारिश की थी कि पर्यावरण की सुरक्षा के लिए कृपया आतिशबाजी न करें । प्रियंका ने अपने वीडियो में कहा कि, ''प्लीज मेरी सांसों का बेरोक रखिए । दिवाली पर पटाखों को स्क‍िप कीजिए । ये त्योहार लाइट्स, लड्डू और प्यार का होना चाहिए, न कि प्रदूषण का ।"

प्रियंका ने वीडियो जारी किया

इस संदेश के बाद जब प्रियंका की शादी में जमकर पटाखे चलाए जाने का वीडियो सामने आया तो फैन्स ने पूछा कि क्या इन पटाखों से ऑक्सीजन निकल रही है । एक फैन ने ये तक कह दिया कि क्या प्रियंका इसके लिए देश से मांफी मांगेगी ।

एक यूजर का कहना है कि सेलेब्स दिवाली पर पटाखे न चलाने की बात करते हैं और अपने फंक्शन में खुद का दिया हुआ ये ज्ञान भूल जाते हैं । वहीं एक अन्य यूजर ने कहा है कि प्रियंका दिल्ली के आसपास प्रदूषण से बचने के लिए मास्क लगाकर घूमती हैं और अब पटाखे चलाकर प्रदूषण बढ़ा रही हैं । एक अन्य ने लिखा है कि दिवाली पर ही पटाखों से होने वाला प्रदूषण याद आता है ।

यह भी पढ़ें : निक जोनस की 'दुल्हनिया' बनने से पहले प्रियंका चोपड़ा का रेड हॉट-गोल्डन लुक मदहोश कर देगा

बता दें कि प्रियंका हिंदु रीति-रिवाज और क्रिश्चियन रस्म के तहत निक की दुल्हनियां बन चुकी है । इस हाईप्रोफाइल और रॉयल वेडिंग में देश के नामचीन हस्तियों ने शिरकत की ।