Preity-zinta

ऐसा लगता है कि प्रीति जिंटा ने एक बार फ़िर अपनी भड़ास निकालने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है । इस बार हुआ यूं कि बुधवार के दिन प्रीति जिंटा की जेट एयरवेज की फ्लाइट छूट गई । फ़्लाइट छूटने से नाराज प्रीति ने एयरलाइन और अधिकारियों पर अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से भड़ास निकाली ।

गौरतलब है कि प्रीति जिंटा को अपनी आईपीएल क्रिकेट फ़्रेंचाइजी टीम, किंग्स XI पंजाब की बोर्ड मीटिंग के लिए दिल्ली जाना था, और यह मीटिंग शाम 5.30 शुरू होने वाली थी, इसके लिए प्रीति के लिए यह जरूरी था कि वह वह तीन बजे की फ़्लाइट पकड़े तभी वह समय पर पहुंच पाएंगी । लेकिन प्रीति उस फ़्लाइट को मिस कर गईं और उसके बाद प्रीति ने अगली फ़्लाइट पकड़ने की कोशिश की तो वह फ़ुल होने की वजह से उसे भी नहीं ले पाईं । और इस तरह वह मीटिंग के लिए काफ़ी लेट हो गईं । इसलिए वह मुंबई में वापस रुक गईं । प्रीति को बुधवार की रात अमेरिका के लिए भी फ़्लाइट पकड़नी थी लेकिन उसे भी प्रीति को रिशेड्यूल करना पड़ा और उसे अब वह मुंबई से पकड़ेंगी ।

बहरहाल, जेट एयरवेज ने इस बारें में कुछ और ही कहानी बताई है । जेट एयरवेज के प्रवक्ता ने कहा कि एक मेहमान लॉन्च में 9W 305 फ्लाइट का इंतजार कर रही थीं। वो फ्लाइट इस वजह से बोर्ड नहीं कर पाईं क्योंकि वो एयरपोर्ट में अपने लिए आने वाले किसी पार्सल का इंतजार कर रही थीं। एयरलाइन स्टाफ ने कई बार उनसे बोर्ड करने की प्रार्थना की क्योंकि टेक ऑफ का समय नजदीक था। दुर्भाग्य से मेहमान ने अपने पार्सल का इंतजार करने का फैसला किया। इसी वजह से एयरलाइन ने उनका चेक इन किया हुआ बैग लौटा दिया और उन्हें दूसरी फ्लाइट में जाने का ऑफर दिया। जिसे उन्होंने अस्वीकार कर दिया। बहरहाल, प्रीति जिंटा ने अभी तक जेट एयरवेज के इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।