प्रीति जिंटा एक बार फ़िर से बॉलीवुड में कमबैक करने की तैयारी कर रही है । प्रीति जिंटा फ़िल्ममेकर आशुतोष गोवारिकर की आगामी फ़िल्म से अपना कमबैक करने जा रही है । प्रीति जिंटा अपनी इस फ़िल्म की शूटिंग अक्टूबर के तीसरे हफ़्ते से शुरू करेंगी । आशुतोष पानीपत के बाद अपनी इस फ़िल्म पर फ़ोकस करेंगे । प्रीति पिछले कुछ दिनों से इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी क्रिकेट टीम पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही है लेकिन अब वह फ़िर से बॉलीवुड में कमबैक का मन बना चुकी है ।

प्रीति जिंटा फ़िल्मों में फ़िर से करना चाहती हैं एक्टिंग, आशुतोष गोवारिकर ने दिया मौका

प्रीति जिंटा ने साइन किए प्रोजेक्ट्स

प्रीति से जुड़े सूत्र ने बताया कि, ''पिछले कुछ वर्षों से प्रीति अपनी आईपीएल टीम को लेकर ज्यादा बिजी रही है । अब क्योंकि उनकी टीम एक अच्छे मेनेजमेंट के तहत काफ़ी अच्छे से काम कर रही है और अब उनकी लगातार मौजूदगी की कोई आवश्यकता नहीं है । इसलिए अब वह एक्टिंग में वापस आने की तैयारी कर चुकी है । और उन्होंने 3-4 असाइनमेंट्स साइन भी कर लिए है ।''

आशुतोष गोवारिकर की पहली और आखिरी पसंद थी प्रीति

वहीं आशुतोष का कहना है कि उनकी आगामी फ़िल्म के लिए प्रीति पहली और आखिरी च्वाइस थी । एक्टिंग के लिए वह मुंबई और लॉस एंजिल्स, जहां वह अपने पति के साथ रह रही है, के बीच आना-जाना करेंगी । जिन लोगों को लगता है कि प्रीति स्थाईरूप से विदेश में बस गई है तो ऐसा नहीं है वह अपने करियर को संवारने के लिए मुंबई आना-जाना करेंगी ।

यह भी पढ़ें : सैफ़ अली खान और प्रीति जिंटा एक बार फ़िर आएंगे साथ लेकिन…

प्रीति, जिनका जिनका बॉलीवुड में एक शानदार करियर था, ने आईपीएल की वजह से फ़िल्मों से दूरी बना ली थी । ले्किन अब वह फ़िर से फ़िल्म इंडस्ट्रू में अपनी स्थिती मजबूत करने की तैयारी कर रही है ।