बहुप्रत्याशित राधे श्याम के निर्माताओं ने फिल्म का एक छोटा प्री टीजर जारी किया है, जिसमें फिल्म से 'लवर बॉय' प्रभास की झलक दिखाई गई है । राधे श्याम में प्रभास और पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आएंगी ।

वैलेंटाइन डे पर दिखेगी प्रभास और पूजा हेगड़े की रोमांटिक केमिस्ट्री की एक झलक, रिलीज होगा राधे श्याम का पहला टीजर

 

प्रभास और पूजा हेगड़े की फ़िल्म राधे श्याम

टीज़र की शुरुआत प्रभास की ब्लॉकबस्टर हिट 'बाहुबली' के लुक से होती है जिसे 'साहो' तक दिखाया गया है, जिसके बाद उन्हें शाम को हल्की बर्फबारी के बीच चलते हुए दिखाया गया है, जिसमें सभी चीज़ें बेहद प्यारी दिख रही हैं । निर्माताओं ने कैप्शन में लिखा, “This Valentine you shall witness love."

फ़िल्म की पहली घोषणा के बाद से, प्रशंसक पैन-इंडिया स्टार प्रभास को फिल्म में खूबसूरत अदाकारा पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

लगभग एक दशक के बाद प्रभास को रोमांटिक भूमिका निभाते हुए देखना दिलचस्प होगा। स्टार को आखिरी बार डार्लिंग में लवर बॉय के अवतार में देखा गया था ।

राधेश्याम एक बहुभाषी फिल्म होगी जो राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और गुलशन कुमार व टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत होगी । यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है । फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा ने प्रमुख भूमिकाओं में हैं । फ़िल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है।