ओलिंपिक गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने वाले निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की उपलब्धि किसी से छुपी नहीं है । इसलिए बॉलीवुड में ओलंपिक चैम्पियन अभिनव बिंद्रा की जिंदगी पर बेस्ड बायोपिक फ़िल्म बनाई जा रही थी । और इस फ़िल्म में बॉलीवुड की रियल लाइफ़ की पिता-पुत्र की जोड़ी यानी अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर एक साथ नजर आने वाले थे । अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर की इस फ़िल्म को कई उतार-चढ़ाव भरे दौर से गुजरना पड़ा जिसके चलते अब फ़िलहाल मेकर्स ने इस फ़िल्म को होल्ड पर डाल दिया है । यानि कि अभी फ़िलहाल ये फ़िल्म नहीं बनाई जा रही है ।

अभिनव बिंद्रा बायोपिक फ़िल्म पर ब्रेक लगने के बाद अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर ने शुरू की अपनी इस फ़िल्म की शूटिंग

अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर ने शुरू की थार की शूटिंग

अभिनव बिंद्रा की बायोपिक फ़िल्म डिब्बा बंद होने से अब अनिल और हर्षवर्धन अन्य फ़िल्म की तैयारियों में जुट गए हैं । अनिल और हर्षवर्धन इस समय फातिमा सना शेख के साथ राजस्थान में अपनी आगामी फिल्म थार की शूटिंग कर रहे हैं । इस फ़िल्म का डायरेक्शन राज सिंह चौधरी कर रहे हैं । बता दें कि राज सिंह चौधरी ने अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाल में लीड रोल निभाया था । यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी ।

अभिनव बिंद्रा की बायोपिक फ़िल्म की बात करें तो, इस फ़िल्म को डायरेक्टर कन्नन अय्यर बनाने वाले थे जिसने पहले फिल्म एक थी डायन का डायरेक्शन किया था । इस फिल्म में हर्षवर्धन, अभिनव बिंद्रा जबकि अनिल कपूर उनके पिता का किरदार निभाने वाले थे । पहले इन किरदारों के लिए ऋषि कपूर और रणबीर कपूर को चुना गया था । बाद में वरुण धवन से भी अभिनव बिंद्रा के किरदार के लिए बात चली थी । लेकिन वरुण धवन ने अपने करियर की इस स्टेज में रियल-लाइफ़ किरदारों की बायॉपिक को करने से इंकार कर दिया था ।

थार के अलावा राज सिंह चौधरी एक और फ़िल्म बना रहे हैं जिसमें कीर्ति कुल्हारी एक सिंगर के रूप में नजर अएंगी । अनिल और हर्षवर्धन के साथ थार की शूटिंग को कंफ़र्म करते हुए राज ने कहा कि वह कीर्ति के साथ फ़िल्म बना रहे हैं जिसका नाम शादिस्तान है और यह ओटीटी पर रिलीज होगी ।