वेब सीरिज द ग्रेट इंडियन मर्डर की सफ़लता के बाद मेकर्स ने इसके दूसरे सीजन- द ग्रेट इंडियन मर्डर सीज़न 2 का भी ऐलान कर दिया था । द ग्रेट इंडियन मर्डर सीज़न 2 में पहले की तरह ही प्रतीक गांधी और ॠचा चड्ढा लीड रोल में नजर आएंगे । मेकर्स ने द ग्रेट इंडियन मर्डर सीज़न 2 का शूटिंग शेड्यूल बन लिया था लेकिन अब मेकर्स को शूटिंग शेड्यूल में कुछ बदलाव करना पड़ा है ।

SCOOP: अब अफगानिस्तान में शूट नहीं होगा प्रतीक गांधी और ऋचा चड्ढा स्टारर द ग्रेट इंडियन मर्डर सीज़न 2, मेकर्स ने बदला प्लान

प्रतीक गांधी और ऋचा चड्ढा स्टारर द ग्रेट इंडियन मर्डर सीज़न 2

दरअसल, पहले मेकर्स द ग्रेट इंडियन मर्डर सीज़न 2 को अफगानिस्तान में शूट करने वाले थे । लेकिन, युद्धग्रस्त देश में मौजूदा हालात को देखते हुए मेकर्स ने वहां शूटिंग करने का प्लान रद्द कर दिया । अब क्राइम थ्रिलर के लिए शूट लोकेशन को अफगानिस्तान से मिलती-जुलती लोकेशन में बदला जायेगा ।

सीरिज से जुड़े करीबी सूत्र ने इस बारें में बताया कि, “दुर्भाग्य से, हमें वहां नेतृत्व में बदलाव के कारण शूटिंग लोकेशन बदलना होगा । हम अब एक समान परिदृश्य वाले लोकेशन को देख रहे हैं।"

टीम ने अभी भी अन्य स्थानों के लिए कुछ संदर्भों को एक साथ रखा है जो अफगानिस्तान के परिदृश्य के समान दिख सकते हैं । पूरी टीम और निर्देशक तिग्मांशु धूलिया अंतिम स्थान का चुनाऊ करने की प्रक्रिया में हैं। द ग्रेट इंडियन मर्डर भारतीय ओटीटी क्षेत्र में सबसे ज़्यादा देखा जाने वाला शो था, जिसे रिलीज़ होने के बाद लगातार छह सप्ताह तक नंबर 1 की स्थान पे था ।