फ़िल्म जाने तू या जाने ना से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले आमिर खान के भांजे इमरान खान अब फ़िल्मों से दूरी बना चुके है । फ़िल्मों से दूरी बनाने के बाद इमरान बमुश्किल ही कहीं नजर आते है और तो और वह सोशल मीडिया पर भी इतने एक्टिव नहीं है । औसत फ़िल्मी करियर वाले इमरान काफ़ी लंबे समय से फ़िल्मों से दूर हैं ऐसे में मीडिया के हर वर्ग में कहा जाने लगा कि इमरान फ़िल्मों से दूरी बना चुके है । लेकिन हमें सुनने में आ रहा है कि, इमरान फ़िर से फ़िल्मों में वापसी करने के लिए तैयार है ।

इमरान खान फ़िल्मों में करेंगे वापसी, लेकिन एक्टर बनकर नहीं बल्कि डायरेक्टर बनकर

इमरान खान फ़िल्मों में वापसी करेंगे

इमरान की लास्ट फ़िल्म साल 2015 में आई कट्टी बट्टी थी जिसमें उनके साथ कंगना रनौत लीड रोल में नजर आई थी । ये फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और इसके बाद इमरान ने फ़िल्मों से दूरी बना ली थी । इसी दौरान इमरान अपनी पर्सनल लाइफ़ में आगे बढ़ गए और अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ़्रेंड अवंतिका से शादी रचा ली । लेकिन दुर्भाग्य से इमरान फ़िल्मों से दूरी बनाने के बाद अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में आए थे ।

हालांकि, एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि इमरान अब एक निर्देशक के रूप में अपनी नई पारी शुरू करेंगे । और इन दिनों वह अपनी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, जिसे वह 2023 में शुरू करेंगे ।

“इमरान काफ़ी समय से निर्देशन में आना चाहते थे । वह कभी अभिनेता नहीं बनना चाहते थे । इसलिए वह अब अपने पहले निर्देशन की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं ।”

हालांकि, इमरान के फ़ैंस जानना चाहेंगे कि वह एक निर्देशक के रूप में किस फ़िल्म के साथ वापसी करेंगे, और क्या वह अपनी फ़िल्म में एक्टिंग भी करेंगे ?

इस बारें में सूत्र ने कहा, “निश्चित रूप से नहीं । इमरान को अब अभिनय में कोई दिलचस्पी नहीं है । वह हमेशा से एक फिल्म का निर्देशन करना चाहते थे । और अब वह यही करेंगे ।”

टैग: Imran Khan,news