ब्लॉकबस्टर वेब सीरिज स्कैम 1992 में स्टॉकब्रॉकर हर्षद मेहता का किरदार निभाने वाले प्रतीक गांधी की लोकप्रियता ने फ़िल्मी दुनिया में उनकी डिमांड को और तेज कर दिया है । हंसल मेहता द्दारा निर्देशित स्कैम 1992 में अपने शानदार अभिनय से प्रतीक गांधी ने सभी का दिल जीत लिया । इसलिए अब हर फ़िल्ममेकर उन्हें अपनी फ़िल्म में लेना चाहता है । स्कैम 1992 के बाद प्रतीक से अक्सर उनके अगले प्रोजेक्ट के बारें में पूछा जाता था जिसके बाद खबर आई कि उन्होंने अपना अगला प्रोजेक्ट तिग्मांशु धूलिया के साथ साइन किया है । लेकिन जब मैंने इस बारें में प्रतीक गांधी से पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी तक कुछ साइन नहीं किया है ।

प्रतीक गांधी ने अभी तक साइन नहीं की तिग्मांशु धूलिया की वेब सीरिज, कहा- ‘अभी कुछ फ़ाइनल नहीं है’

प्रतीक गांधी ने अभी तक कुछ साइन नहीं किया

दरअसल, कहा जा रहा था कि प्रतीक तिग्मांशु धूलिया की थ्रिलिंग मर्डर मिस्ट्री वेब सीरिज को साइन कर लिया है । यह वेब सीरिज भारतीय राजनयिक और लेखक विकास स्वरूप के उपन्यास Six Suspects अडॉप्टेशन बताई जा रही थी । हालांकि जब मैंने इस बारें में प्रतीक से पूछा तो उन्होंने कुछ अलग ही बताया । उन्होंने कहा, “अभी मेरी उनसे बातचीत चल रही है और कुछ नहीं है । लेकिन अभी तक कुछ भी फ़ाइनल नहीं हुआ है । इसलिए मुझे नहीं पता कि ये खबर कहां से आई कि मैंने एक वेब सीरिज साइन कर ली है ।”

इतना ही नहीं प्रतीक ने यह भी कहा कि उन्होंने तो अभी तक स्क्रिप्ट तक नहीं पढ़ी है । “मैं 15 दिनों के लिए ट्रेवल कर रहा हूं । एक बार जब मैं वापस आ जाऊंगा उसके बाद मुझे डिटेल में स्क्रिप्ट सुनाई जाएगी । लेकिन तब तक यह खबर अपरिपक्व है । मुझे लगता है कि मैं जल्द ही उनसे स्क्रिप्ट सुनूंगा । ”