प्रशंसित तेलुगु फिल्म निर्माता चरण तेज उप्पलपति को उनके असाधारण सिनेमाई विजन के लिए व्यापक रूप से जाना जाता है। अब, हिंदी में अपने लंबे समय से प्रतीक्षित निर्देशन की शुरुआत करने के लिए तैयार, चरण तेज उप्पलपति एक हाई-बजट एक्शन थ्रिलर पर काम करने में व्यस्त हैं। सितारों से सजी इस फिल्म में काजोल, प्रभुदेवा, नसीरुद्दीन शाह, संयुक्ता मेनन, जीशु सेन गुप्ता और आदित्य सील जैसे उद्योग के दिग्गज शामिल हैं।

काजोल और प्रभुदेवा 27 साल बाद तेलुगु फिल्म निर्माता चरण तेज उप्पलपति की हाई-बजट एक्शन थ्रिलर फ़िल्म के लिए फिर आए साथ

काजोल और प्रभुदेवा 27 साल बाद फिर आए साथ 

काजोल और प्रभुदेवा के 27 साल बाद बहुप्रतीक्षित पुनर्मिलन को चिह्नित करते हुए, बड़े पैमाने पर मनोरंजक फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो गया है, और निर्माता जल्द ही फिल्म का टीज़र जारी करने की तैयारी कर रहे हैं।

Kajol-and-Prabhudeva-to-unite-after-27-years-aut0

एक महत्वाकांक्षी उद्यम, एक्शन थ्रिलर में शीर्ष स्तर के तकनीशियन शामिल हैं, जिनमें फोटोग्राफी के निर्देशक के रूप में जीके विष्णु, संगीत निर्देशक हर्षवर्धन रामेश्वर और संपादक नवीन नूली शामिल हैं। पटकथा निरंजन अयंगर और जेसिका खुराना द्वारा लिखी गई है। प्रोडक्शन डिजाइनर साही सुरेश दृश्य सौंदर्यशास्त्र को तैयार करेंगे।

Kajol-and-Prabhudeva-to-unite-after-27-years-aut10

जबकि प्रोजेक्ट के आगे के विवरण की प्रतीक्षा है, एक शानदार कलाकार और एक टाइटल और क्रू  का संयोजन इस एक्शन ड्रामा को सबसे प्रतीक्षित आगामी रिलीज़ में से एक बनाता है।