सिनेमा के इतिहास में तमाम रिकॉर्ड दर्ज कर चुकी प्रभास अभिनीत बाहुबली 2: द कनक्लूजन, अपनी रिलीज के इतने बाद भी रिकॉर्ड बना रही है । बाहुबली 2: द कनक्लूजन को कुछ दिन पहले ही जापान में रिलीज किया गया है । फ़िल्म का जादू जापान के दर्शकों पर ऐसा चला कि बाहुबली 2: द कनक्लूजन ने बखूबी जापानी दर्शकों के दिलों को जीत लिया ।

download

जापान में बाहुबली 2: द कनक्लूजन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

प्रभास स्टारर इस फ़िल्म ने सफलतापूर्वक जापानी बॉक्स ऑफिस पर 550 मिलियन अमरीकी डालर से अधिक कमाई कर ली है और यह गिनती अभी भी जारी है । यह फिल्म लगभग सात सप्ताह से जापान में सफलतापूर्वक छाई हुई है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में रिकॉर्ड तोड़ चुकी है । लगभग एक साल पहले रिलीज हुई प्रभास की बाहुबली 2, आज भी दर्शकों के जहन में तरोताज़ा है और भारतीय सिनेमा में अभी तक चर्चा का विषय बनी हुई है ।

पूरे भारत में प्रभास के प्रशंसको की संख्या अनगिनत है लेकिन बाहुबली के साथ उनकी फैन फॉलोइंग ने अंतरराष्ट्रीय सीमाओं को भी पार कर लिया है । अब जापान में बाहुबली की रिलीज के साथ, प्रभास ने जापानी जनता का दिल जीत कर वहाँ भी प्रशंसकों का हुजूम अपने नाम कर लिया है । यहां तक कि अन्य देशों में भी सिनेमा के प्रेमियों को प्रभास से खास लगाव है । यह ही नहीं, प्रभास को भारत का सबसे एलिजिबल बैचलर भी माना जाता है ।

यह भी पढ़ें : बाहुबली 2: द कनक्लूजन की ऑस्कर में एंट्री नहीं होने से नाराज नहीं है एस एस राजमौली

गौरतलब है कि प्रभास फिलहाल अपनी आगामी फिल्म साहो की शूटिंग में व्यस्त है । साहो एक बड़े पैमाने की त्रिभाषी फिल्म है, जिसमें प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर प्रमुख भूमिका में नज़र आएंगी ।