कैंसर को हराकर संजय दत्त वापस काम पर लौटे गए हैं और अब वह पहले की तरह शूटिंग करते हुए भी देखे जा सकते हैं । उन्होंने हाल ही में बैंगलोर में केजीएफ़ : चैप्टर 2 की शूटिंग शुरू की । साउथ एक्टर यश अभिनीत केजीएफ़ : चैप्टर 2 की कास्ट और क्रू बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के समर्पण जुनून और दृढ़ संकल्प को देख नतमस्तक हो गई है । इस फ़िल्म में संजय मुख्य विलेन का किरदार निभा रहे हैं । संजय और यश ने केजीएफ़ : चैप्टर 2 के क्लाइमेक्स एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की ।

संजय दत्त ने बिना किसी बॉडी डबल के किए खतरनाक एक्शन सीन, अभिनेता की फाइटर स्पिरिट को देख इंप्रेस हुई केजीएफ 2 की टीम

संजय दत्त ने सभी खतरनाक एक्शन सीन्स खुद किए

क्लाइमेक्स एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग लोकेशन से एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा, “हमारी असली चिंता संजय के स्वास्थ्य को लेकर थी । हम चाहते थे कि वह सुरक्षित और आरामदायक माहौल में काम करे । यश और निर्देशक प्रशान्त नील ने सुझाव दिया कि संजय के स्टंट को सरल बनाया जाना चाहिए । लेकिन संजय इस बात से सहमत नहीं थे । उन्होंने कहा, ‘ये कहकर मेरी बेइज्जती न करें कि मैं एक्शन सीन्स करने में सक्षम नहीं हूं । मैं उन्हें ठीक उसी तरह से करूंगा जैसे वे लिखे गए थे, इसके साथ कोई समझौता नहीं होगा न ही कोई धोखा होगा ।’ संजय ने अपने सभी स्टंट्स खुद ही किए यहां तक की खतरनाक एक्शन सीन्स के लिए भी उन्होंने बॉडी डबल लेने से इंकार कर दिया था । उन्होंने सभी एक्शन सीन्स बहुत अच्छे से किए ।”

जिस जगह फ़ाइट सीन की शूटिंग हो रही थी उस जगह बहुत धूल थी । “यश सर ने कहा कि दत्त साहब की जगह को धूल मुक्त करें और हर शॉट से पहले उसे अच्छे से सैनेटाइज किया जाए । लेकिन दत्त साहब ने ऐसा सब कुछ करने से इंकार कर दिया । उन्होंने कहा, ‘यदि मेरी जगह साफ़ नजर आएगी तो यह स्क्रीन पर कितनी अजीब लगेगी । दर्शक बहुत शातिर हैं ।” सूत्र ने बताया ।

केजीएफ़2 की टीम संजय के इस जुनून को देख उनसे बहुत प्रभावित हुई । यश ने मुझे बताया, “वह फ़ाइटर हैं< असल जिंदगी के हीरो हैं ।”