ट्रेलर के लिए प्रत्याशा का निर्माण करने के लिए, अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फ़िल्म फोन भूत के निर्माताओं ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है । ये पोस्टर हमें कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान की विचित्रता और अनलिमिटेड मस्ती की एक झलक देता हैं । ऐसे में जहां दर्शक फिल्म की पूरी झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का एलान कर दिया है ।

 कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की हॉरर कॉमेडी ड्रामा फोन भूत का ट्रेलर 10 अक्टूबर को होगा रिलीज़ ; एक भयानक कॉमेडी का दावा करती फ़िल्म

कैटरीना कैफ की फोन भूत का ट्रेलर आ रहा है 

इस फिल्म में पहली बार कैटरीना सबसे ग्लैमरस भूत के रूप में आ रही हैं या यह तथ्य कि यह एक हॉरर कॉमेडी है, फोन भूत निस्संदेह इस समय की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है । जहां निर्माता फिल्म के बारे में कुछ जानकारी के साथ दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतर रहे हैं, वहीं अब वे दर्शकों के लिए इसके ट्रेलर रिलीज के बारे में सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित घोषणा के साथ सामने आए हैं । 

निर्माताओं ने आखिरकार एलान किया है कि फिल्म का ट्रेलर 10 अक्टूबर 2022 को जारी किया जाएगा । यह घोषणा एक वीडियो के साथ की गई है जिसमें कलाकारों को एक बेहद विचित्र बीजीएम के साथ विचित्र तरीके से दिखाया गया है जो हॉरर कॉमेडी की अपनी शैली के लिए एकदम सही है ।

गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फोन भूत 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है ।