अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ़ को पहली बार एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर लाने वाली फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां शुरुआत से लोगों की जिज्ञासा बढ़ा रही है । इस फ़िल्म में अक्षय जहां बड़े मियां के रोल नजर आएंगे वहीं टाइगर श्रॉफ छोटे मियां के रोल में नजर आएंगे । अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही बड़े मियां छोटे मियां को वाशु भागनानी और पूजा एंटरटेरमेंट प्रड्यूस कर रहे हैं । और अब बड़े मियां छोटे मियां को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है की इस फ़िल्म में अक्षय और टाइगर के अलावा जाह्नवी कपूर की भी एंट्री हो गई है । जाह्नवी कपूर जल्द ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगी ।

40663454-bec5-47ee-a003-a57bda280351

बड़े मियां छोटे मियां में जाह्नवी कपूर 

बड़े मियां छोटे मियां के ज़्यादातर हिस्सों की शूटिंग लंदन में होगी इसलिए जाह्नवी भी जल्द ही लंदन रवाना होंगी । अगले महीने से फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी ।

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने जाह्नवी के किरदार का खुलासा करते हुए बताया की, “बड़े मियां छोटे मियां में जाह्नवी टाइगर की लव इंटरेस्ट का किरदार निभाने वाली हैं। फ़िल्म में जाह्नवी का रोल काफ़ी दिलचस्प है । डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र चाहते थे की यह रोल सिर्फ़ जाह्नवी ही करे ।

दिलचस्प बात यह है कि बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय का कोई लव एंगल नहीं है । वहीं यहाँ यह भी क्लीयर कर देते हैं की इस फ़िल्म का साल 1998 में आई डेविड धवन निर्देशित अमिताभ बच्चन, गोविंदा और रवीना टंडन अभिनीत बड़े मियां छोटे मियां से कोई लेना देना नहीं है । दोनों फ़िल्में अलग अलग हैं ।

यह पहली बार है जब अक्षय और टाइगर पहली बार किसी फिल्म में नजर आएंगे । अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही बड़े मियां छोटे मियां को वाशु भागनानी और पूजा एंटरटेरमेंट प्रड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 2023 में क्रिसमस पर रिलीज होगी । यह फ़िल्म एक्शन से भरपूर होगी ।