फैंटम फिल्म्स की नई पेशकश और बॉलीवुड की पहली स्टोनर कॉमेडी फ़िल्म हाई जैक 18 मई, 2018 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में दर्शकों से रूबरू होने के लिए तैयार है । रोचक स्टोनर कॉमेडी फ़िल्म हाई जैक में सुमित व्यास और सोनाली सैगल मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे ।

भारत की पहली स्टोनर कॉमेडी फ़िल्म हाई जैक 18 मई, 2018 को होगी रिलीज

सुमित व्यास अभिनीत हाई जैक कॉमेडी से लबरेज है

भारत की पहली स्टोनर कॉमेडी फ़िल्म हाई जैक में हाइजैकिंग की स्थिति को प्रदर्शित किया गया है जहां सभी यात्री गलती से नशे में धुत हो जाते है और फिर हँसी से भरपूर एक सुनहेरे सफ़र का आगाज़ होता है ।

फ़िल्म हाई जैक के साथ प्रमुख अंतरराष्ट्रीय ओटीटी वीडियो सेवा 'वीयू' फ़िल्मो में अपनी नई शुरुवात कर रहा है । हाई जैक के साथ आकर्ष खुराना बॉलीवुड में बतौर निर्देशक अपने कैरियर की नई पारी खेलने के लिए तैयार है ।

हाई जैक की कहानी पहली बार अपहरण कर रहे लोगों के समूह के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आएगी जो एक हवाई जहाज़ को हाइजैक करने की कोशिश कर रहे है । पहली बार अपहरण कर रहे अपहरणकर्ता गलती से यात्रियों के साथ नशे में चूर हो जाते है, जिसके बाद एक मज़ेदार और हँसी से लोटपोट कर देने वाली कहानी का आगाज़ होता है ।

यह भी देखें : यहां देखें, फ़िल्म 'हाई जैक' के एक्सक्लूसिव बीहाइंड द सीन

आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित और वीयू के सहयोग में बनी यह फ़िल्म फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित होगी, जो इस साल 18 मई के दिन आपको हँसी से गुदगुदाने के लिए नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।