कोरोना महामारी के असर से मनोरंजन जगत अभी तक नहीं उबर पाया है । भले ही देश भर में कुछ राज्यों को छोड़कर कई जगह सिनेमाघर खुल गए हैं लेकिन दर्शक अभी भी उतनी संख्या में थिएटर तक नहीं आ रहे, जो कि उनके अनुसार वाजिब भी है । इसलिए कुछ फ़िल्ममेकर्स अभी भी अपनी फ़िल्मों को थिएटर में रिलीज करने से कतरा रहे हैं और डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी फ़िल्म को रिलीज करना पसंद कर रहे हैं ।

थिएटर में ही रिलीज होगी गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी, आरआरआर और अटैक, Pen Studios ने बयान जारी कर किया ऐलान

थिएटर में रिलीज होगी गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी

राधे, बेल बॉटम, चेहरे हालांकि थिएटर में रिलीज हुई लेकिन उम्मीद के मुताबिक दर्शक जुटाने में नाकाम साबित हुईं । इसलिए कहा जाने लगा कि आल‍िया भट्ट की गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी और एसएस राजामौली निर्देश‍ित RRR डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हो सकती है । लेकिन अब इन खबरों पर गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी और RRR के मेकर ने विराम लगा दिया है । संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आल‍िया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी और एसएस राजामौली निर्देश‍ित RRR की प्रोडक्शन और डिस्ट्र‍िब्यूशन कंपनी Pen Studios ने आध‍िकार‍िक बयान कर थिएटर में इनके रिलीज का ऐलान कर दिया है ।

Pen Studios के चेयरमैन डॉ. जयंतीलाल गड़ा की तरफ से किए गए ट्वीट में लिखा, “हम ये बताना चाहते हैं कि गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी, RRR और अटैक सिनेमा (थ‍िएटर) में रिलीज होंगी । अफवाहें थीं कि ये फिल्में थ‍िएटर से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होंगी जो कि गलत है. ये मैग्नम ओपस फिल्में बड़े स्क्रीन के अनुभव के लिए बनी हैं और थ‍िएटर्स में ही रिलीज होंगी ।”