राणा दग्गुबाती और पुलकित सम्राट की आगामी फ़िल्म हाथी मेरे साथी 18 सितंबर को डिजिटल प्रीमियर और ज़ी सिनेमा पर टेलीविजन प्रीमियर के लिए तैयार है । हाथी मेरे साथी 18 सितंबर 2021 को इरोज नाउ प्लेटफॉर्म और जी सिनेमा पर एक साथ रिलीज होगी । क्योंकि हाथी का भगवान गणेश से विशेष संबंध होता है इसलिए मेकर्स ने भगवान गणेश के आगमन के शुभ महीने में हाथी मेरे साथी को रिलीज करने का फ़ैसला किया ।

राणा दग्गुबाती और पुलकित सम्राट की हाथी मेरे साथी को मिली डबल रिलीज, 18 सितंबर को एक साथ होगा डिजिटल और टेलीविजन प्रीमियर

राणा दग्गुबाती की हाथी मेरे साथी

इरोज नाउ ने आज हाथी मेरे साथी के नए पोस्टर के साथ नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है । इंसानों और जानवरों के बीच का रिश्ता भावनाओं और शब्दों से परे होता है । हाथी शाही प्राणी होते हैं और उनका भगवान गणेश से विशेष संबंध होता है । निर्माताओं ने इस फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया है, जो भगवान गणेश के आगमन के शुभ महीने में हाथियों और हमारे पारिस्थितिकी तंत्र की रक्षा पर केंद्रित है ।

View this post on Instagram

A post shared by Eros Now (@erosnow)

प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित, साहसिक फिल्म में राणा दग्गुबाती और पुलकित सम्राट हैं । फिल्म में श्रिया पिलागांवकर और जोया हुसैन भी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगी ।