शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान अपनी रिलीज के करीब आती जा रही है । ऐसे में मेकर्स नए-नए पोस्टर लुक के साथ लोगों का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ाते जा रहे हैं । पठान के लिए मेकर्स ने काफ़ी टाइट प्लानिंग की है और इसके तहत वे फ़िल्म के ट्रेलर से पहले फ़िल्म का गाना रिलीज करने वाले हैं । शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ 12 दिसंबर यानि सोमवार को रिलीज किया जाएगा ।

पठान के गाने ‘बेशरम रंग’ में देखने को मिलेगा शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का अब तक का सबसे हॉट अंदाज ; 12 दिसंबर को रिलीज होगा ये गाना

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का अब तक का सबसे हॉट अंदाज

पठान के गाने ‘बेशरम रंग’ में शाहरुख और दीपिका की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिलेगी । शाहरुख ने इस गाने से दीपिका के हॉट और गॉर्जियस लुक को शेयर कर लिखा, “बेशरम रंग का वक्त आ गया है…गाना 12 दिसम्बर को 11 बजे रिलीज हो रहा है । वाईआरएफ के 50 साल पठान के जरिए नजदीकी सिनेमाघरों में एंजॉय करिए । पठान 25 जनवरी को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी ।”

पठान के गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका के फ़र्स्ट लुक की बात करें तो, इसमें वह गोल्डन कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं । दीपिका का किलर लुक फैंस को आकर्षित कर रहा है और माना जा रहा है कि गाना रिलीज होते ही चार्टबस्टर में जगह बना लेगा ।

पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने पहले ही कहा था कि वह फ़िल्म के प्लॉट को रिवील नहीं करेंगे इसलिए वे ट्रेलर से पहले गाने लॉंच करेंगे और उसके बाद फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा । उन्होंने बताया कि ये पठान की मार्केटिंग स्ट्रेटजी का हिस्सा है ।

पठान के गाने ‘बेशरम रंग’ एक पेपी डांस नंबर है जिसे पहले मल्लोर्का में फ़िर स्पेन में शूट किया गया था । इस गाने के बारें में बात करते हुए डायरेक्टर सिद्धार्थ ने खुलासा किया, “हां, ये सच है कि हमारी फिल्म का पहला गाना सोमवार को रिलीज हो रहा है । इस गाने में सुपरस्टार शाहरुख और दीपिका का अभी तक का सबसे हॉट अवतार देखने को मिलेगा ।”