हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज 8 दिसंबर को अपना 87वां जन्मदिन मना रहे हैं । और इस ख़ास मौक़े पर धर्मेंद्र की एक नई फ़िल्म का ऐलान हुआ है जिसका नाम इक्कीस है । दिलचस्प बात ये है की धर्मेंद्र के साथ इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी लीड रोल में नज़र आएंगे । श्रीराम राघवन के निर्देशन में बना रही इक्कीस को दिनेश विजान के प्रोडक्शन तले बनाया जाएगा ।

धर्मेंद्र के जन्मदिन पर अनाउंस हुई उनकी नई फ़िल्म इक्कीस ; वॉर ड्रामा में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा निभाएंग़े लीड रोल

धर्मेंद्र के साथ अगस्त्य नंदा की फ़िल्म इक्कीस 

धर्मेंद्र और अगस्त्य नंदा की फ़िल्म इक्कीस एक वॉर ड्रामा है जिसकी कहानी सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल पीवीसी के जीवन से प्रेरित है । लेफ्टिनेंट खेत्रपाल सबसे कम उम्र के परमवीर चक्र विजेता था । इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी ।

फिल्म की घोषणा दिनेश विजान के दफ्तर में की गयी है, जहां धर्मेंद्र के जन्मदिन को केक काटकर सेलिब्रेट भी किया गया । श्रीराम राघवन के साथ धर्मेंद्र की यह दूसरी फ़िल्म है । इससे पहले दोनों ने फ़िल्म जॉनी ग़द्दार में एक साथ काम किया था ।

अन्य फ़िल्मों की बात करें तो जहां धर्मेंद्र करण जौहर निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नज़र आएंगे वहीं अगस्त्य नंदा, जो की अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के बेटे हैं, जोया अख़्तर की फ़िल्म द आर्चीज से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे ।