दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी एक अनटाइटल्ड फ़िल्म में मशहूर शेफ़ विकास खन्ना के किरदार में नजर आएंगी । शबाना आज़मी की यह फ़िल्म अगले साल रिलीज होगी और इसे खुद विकास खन्ना ने ही डायरेक्ट किया है ।

शबाना आज़मी कुकिंग न आते हुए भी बनीं शेफ़ ; अनटाइटल्ड फ़िल्म में शेफ़ विकास खन्ना के किरदार में आएंगी नजर

शबाना आज़मी बनेंगी शेफ़

इस फ़िल्म के बारें में बात करते हुए खुद विकास खन्ना ने मुझे बताया, “शबाना विकास खन्ना का किरदार निभा रही हैं जो न्यू यॉर्क में तो सफ़ल नहीं हो पाया लेकिन भारत आकर उन्होंने अपनी खोई प्रतिष्ठा फ़िर से हासिल की । शबाना आजमी को डायरेक्ट करना काफ़ी चुनौतीपूर्ण था क्योंकि वह एक दिग्गज अभिनेत्री हैं । जब मैंने पहली बार उन्हें इस रोल के लिए अप्रोच किया तो उन्होंने मुझसे कहा, वह कुक नहीं कर सकती । लेकिन जब उन्होंने अपना रोल निभाया था मैं हैरान रह गया कि कैसे उन्होंने कुकिंग न आते हुए भी शेफ़ का किरदार अच्छे से निभा लिया । उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया था कि वह उनके लिए आसान था और इसे ही एक्टिंग कहते हैं ।”

मास्टरशेफ विकास खन्ना के निर्देशन में बनी पहली फिल्म द लास्ट कलर ने पिछले साल दुनिया भर में प्रशंसा बटोरी थी। जाहिरा तौर पर खन्ना, जो शबाना आज़मी के फ़ैन हैं< ने अभिनेत्री को इस शर्त पर इस फ़िल्म में काम करने के लिए राजी किया कि वह उन्हें कुकिंग सिखाएंगे । उन्होंने इस फ़िल्म की शूटिंग लॉकडाउन के दौरान शूट की गई थी ।