बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जब से आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ नजर आईं हैं तब से दोनों के बीच अफ़ेयर की खबरें गरमा गई हैं । कहा जा रहा है कि ये नया लव बर्ड्स जल्द ही शादी के बंधन के बंधने जा रहा है । लेकिन शादी की खबरों को लेकर जब परिणीति चोपड़ा से पूछा गया तो उन्होंने शरमाते हुए चुप्पी साध ली । जबकि आप सांसद संजीव अरोड़ा ने अपने ट्वीट से दोनों के रिश्ते को कंफर्म कर दिया है ।

राजनेता राघव चड्ढा के साथ शादी की खबरों पर परिणीति चोपड़ा ने शरमाते हुए दिया ये रिएक्शन- वायरल हुआ वीडियो

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

एयरपोर्ट से निकलते हुए जब परिणीति से पैपराजी ने राघव चड्ढा संग शादी की खबरों के बारें में पुछा तो वह इस सवाल पर चुप्पी साधते हुए अपना फेस साइड कर लेती हैं शर्माने लगती हैं । इसके बाद वह शर्माते हुए बस पैपराजी को थैंक्यू बोल रही होती हैं । सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफ़ि वायरल हो रहा है ।

आपको बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा ने परिणीती और राघव की फोटो को शेयर करते हुए ट्विटर पर उन्हें शादी की बधाई दी है । उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, “मैं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को दिल से बधाई देता हूं । मैं आशा करता हूं कि दोनों का साथ प्यार, आनंद और कंपेनियनशिप से भरा रहे । मेरी शुभकामनाएं ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो परिणीति जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म कैप्सूल गिल में नजर आएंगी ।