यश राज फिल्म्स का लोकप्रिय स्पाई यूनिवर्स का लेवल बढ़ने वाला है । क्योंकि टाइगर फ़्रेंचाइजी, वॉर और पठान के बाद अब आदित्य चोपड़ा लेकर आ रहे हैं टाइगर वर्सेस पठान जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान एक दुसरे से खतरनाक मुकाबला करते हुए नजर आएंगे । शाहरुख खान और सलमान खान की इस फ़िल्म की शूटिंग जनवरी 2024 में शुरु होने की उम्मीद है ।

BREAKING: यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स को नेक्स्ट लेवल पर लेकर जाएगी सलमान खान और शाहरुख खान की टाइगर वर्सेस पठान ; जनवरी 2024 में शुरू होगी शूटिंग

शाहरुख खान और सलमान खान का आमना-सामना

इस बारें में सीनियर ट्रेड सोर्स ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “यशराज फ़िल्म्स अभी इस फ़िल्म को लेकर कुछ नहीं बात कर रहा क्योंकि वे इसे ग्रैंड तरीके से अनाउंस करने की प्लानिंग कर रहे हैं । लेकिन इस फ़िल्म को लेकर इंटरनल काम शुरू हो चुका है । हम इस फ़िल्म की शूटिंग जनवरी 2024 से शुरू होने की उम्मीद कर रहे हैं । आदित्य चोपड़ा इस फ़िल्म को लेकर सभी जानकारी गुप्त रख रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह फ़िल्म बॉलीवुड की अब तक की सबसे बडी फ़िल्म साबित होगी । उन्हें लगता है कि यह हर बार नहीं होता है कि हिंदी सिनेमा के दो बडे सुपरस्टार एक साथ एक फ़िल्म में एक दुसरे से खतरनाक मुकाबला करते हुए नजर आएं ।”

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स अब तक ब्लॉकबस्टर स्पाई थ्रिलर फ़िल्में दे चुका है जिसमें शामिल हैं- एक था टाइगर (2012), टाइगर ज़िंदा है (2017), वॉर (2019) और अब पठान । पठान अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बनकर उभरी है ।

यशराज फ़िल्म्स की आने वाली स्पाई थ्रिलर फ़िल्म टाइगर 3 है जिसमें सलमान और कैटरीना कैफ़ एक बार फ़िर खतरनाक एक्शन करते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में इमरान हाशमी निगेटिव किरदार में नजर आएंगे ।