कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान, जो इन दिनों एक कॉमेडी शो को जज कर रही हैं, कोरोना संक्रमित हो गई हैं । इस बात की जानकारी फराह खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी है । फराह खान ने इसी के साथ यह भी बताया कि वह कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुकी है लेकिन इसके बावजूद वह पॉजिटव हो गईं ।

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद भी कोरोना संक्रमित हुईं फराह खान, कॉमेडी शो में सिंगर मीका सिंह ने किया रिप्लेस

फराह खान हुईं कोरोना संक्रमित

फराह ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की जनाकारी देते हुए अपने करीब आए लोगों को एहतियात बरतने की सलाह दी है । अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए फराह ने लिखा, “मुझे बहुत हैरानी हो रही है कि ये हुआ.. शायद मैंने अपना काला टीका नहीं लगाया था । कोरोना की दोनो डोज लेने और जिन्होंने दोनों डोज ले ली हैं ऐसे लोगो के साथ काम करने के बावजूद मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं । मैंने उन लोगों को पहले ही इस बारे में सूचित कर दिया कि वो अपना टेस्ट करवा ले, इसके बाद उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा कि, लेकिन फिर भी अगर मैं किसी को भूल गईं हूं ( मेरी बढ़ती उम्र और कम होती मेमोरी की वजह से) तो प्लीज अपना टेस्ट करवा लें । उम्मीद करती हूं जल्दी रिकवर करूंगी ।”

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद भी कोरोना संक्रमित हुईं फराह खान, कॉमेडी शो में सिंगर मीका सिंह ने किया रिप्लेस

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फराह ने सभी से जरूरी एहतियात बरतने को कहा है. सिंगर मीका सिंह ने फराह को उनके कॉमेडी शो में रिप्लेस किया है । कुछ दिनों तक फराह खान शो में नजर नहीं आएंगी ।

फराह इस हफ्ते अरबाज खान के शो 'पिंच' में नजर आने वाली हैं इस शो का प्रोमो रिलीज हो चुका हैं. इस प्रोमो में फराह ट्रोलर्स की जमकर खिंचाई करती नजर आएंगी । इसके अलावा फराह ने हाल ही में कई रियलिटी शोज के लिए शूट किया था । फराह ने सुपर डांसर 4 में शिल्पा शेट्टी के साथ शूट किया था । 30 अगस्त को फराह शो के सेट पर गई थीं । फराह ने कौन बनेगा करोड़पति 13 के लिए एक स्पेशल एपिसोड भी शूट किया है ।