बहुमुखी अभिनेता पंकज त्रिपाठी को एक निजी कृषि कंपनी द्वारा अनुबंधित किया गया है, जो कृषि नेटवर्क नामक एग्रीटेक ऐप चलाती है, अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में, पंकज ने एक अज्ञात पूंजी इस प्लेटफार्म में निवेश किया है। इस स्टार्टअप ने कहा कि पंकज त्रिपाठी के साथ उनका गठजोड़ जनता तक पहुंचना और ज़मीनी स्तर पर किसानों से जुड़ने में मदद करेगा ।

पंकज त्रिपाठी ने पूरा किया अपना वादा,  किसानों के लिए एक अनोखे प्रोडक्ट में निवेश करके किया किसानों को सपोर्ट

पंकज त्रिपाठी ने किसानों को सपोर्ट किया

एक किसान के रूप में पंकज की पृष्ठभूमि की समस्याओं को हल करके किसानों को बढ़ने में मदद करने के लिए प्लेटफार्म के दृष्टिकोण से प्रतिध्वनित होती है । पंकज कहते हैं, “एक किसान परिवार में बड़ा होना जिसके सदस्य गहराई से अपना अधिकतम जीवन कृषि और उससे जुड़े बुनियादी कामो में अपना जीवन व्ययिथ कर चुके है, मैं हमेशा जमीनी स्तर पर भारतीय किसानों के सामने आने वाली समस्याओं का आदी रहा हूं। सही जानकारी का अभाव इन समस्याओं का मूल कारण होने के नाते, किसानों को सर्वोत्तम प्रथाओं के बारे में शिक्षित करने के साथ-साथ यह सुनिश्चित करना कि उनकी अन्य सभी चिंताओं को संबोधित किया जा रहा है और उन पर ध्यान दिया जा रहा है। एक संगठन को वित्त पोषण करके जो ऑनलाइन और ऑफलाइन समर्थन का मिश्रण प्रदान करता है इस दिशा में, मैं अपने छोटे से तरीके से इसमें योगदान करने का इरादा रखता हूं।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, पंकज त्रिपाठी अगली बार अपनी बेहद लोकप्रिय कॉमेडी फ्रेंचाइजी, 'फुकरे' की तीसरी किस्त में दिखाई देंगे । इसी तरह वह क्रिमिनल जस्टिस की तीसरी किस्त में माधव मिश्रा के प्यारे किरदार को दोहराते हुए दिखाई देंगे । वह श्रीजीत मुखर्जी की शेरदिल, ओ माई गॉड 2 और बच्चन पांडे जैसी अन्य प्रमुख प्रोजेक्ट्स में भी दिखाई देंगे ।