आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफ़िस पर फ़ायर की तरह प्रदर्शन कर रही है । गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रति लोग जमकर अपना प्यार दर्शा रहे हैं नतीजतन सिनेमाघरों में फ़ुटफ़ॉल भी अच्छी संख्या में देखने को मिल रहा है । 25 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई गंगूबाई काठियावाड़ी ने रिकॉर्ड ओपनिंग की और अब अपनी रिलीज के छठे दिन फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में कुछ गिरावट दर्ज की गई है । हालांकि यह सप्ताह के मध्य है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि दूसरे हफ़्ते में फ़िल्म के कारोबार में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी ।

Gangubai Kathiawadi Day 6 Box Office: दूसरे वीकेंड आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी को करना होगा झुंड और द बैटमैन से बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला ; छठें दिन 6.21 करोड़ रु के कलेक्शन के साथ अब तक कमाए कुल 63.53 करोड़ रु

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी

गंग़ूबाई काठियावाड़ी ने अपने छठे दिन 6.21 करोड़ रु का कारोबार किया । इस तरह संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ने अब तक कुल 63.53 करोड़ रु की कमाई कर ली है । फ़िल्म ने जहां अपनी रिलीज के पहले दिन 10.50 करोड़ रु की कमाई की वहीं ओपनिंग वीकेंड पर 39.12 करोड़ रु की कमाई । इस तरह आलिया की यह फ़िल्म इस साल 2022 की अभी तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग वीकेंड पर कमाई करने वाली फ़िल्म बनी ।

हालांकि दूसरे हफ़्ते यानि 4 मार्च से गंगूबाई काठियावाड़ी को अमिताभ बच्चन की झुंड और हॉलीवुड फ़िल्म द बैटमैन से बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला करना होगा । द बैटमैन आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है तो आलिया के लिए ये मुकाबला आज से ही शुरू हो गया है ।

अब तक कुल 63.53 करोड़ रु की कमाई कर चुकी गंगूबाई काठियावाड़ी ने दूसरे वीकेंड से पहले ही 50 करोड़ रु का आंकड़ा पार कर लिया है । और इस तरह यह फ़िल्म सूर्यवंशी के बाद बॉलीवुड की दूसरी सफल फ़िल्म में शुमार हो गई है ।