फ़िल्ममेकर अनीस बज़्मी अपनी आगामी फ़िल्म पागलपंती में पहली बार जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज की जोड़ी बनाने जा रहे हैं । जॉन अब्राहम, जो अक्सर फ़िल्मों में सीरियस रोल के लिए जाने जाते हैं, ने इस बार कुछ अलग शैली की फ़िल्में खासकर कॉमेडी शैली की फ़िल्मों को करने का फ़ैसला किया और इसलिए उन्होंने अनीस बज़्मी की फ़िल्म पागलपंती को करने का फ़ैसला किया । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेट्स्ट अपडेट ये है कि जॉन अब्राहम अभिनीत फ़िल्म पागलपंती को उसकी रिलीज डेट मिल गई है ।

एक्शन पैक्ड भूमिका निभाने के बाद जॉन अब्राहम अब करेंगे पागलपंती, रिलीज डेट हुई बुक

 

पागलपंती में जॉन अब्राहम कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे

गौरतलब है कि पागलपंती में जॉन और इलियाना के अलावा अनिल कपूर, कृति खरबंदा, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट और उर्वशी रौतेला भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह एक कॉमेडी फ़िल्म होगी जिसमें हर एक किरदार का क्वर्की अंदाज देखने को मिलेगा । और इस फ़िल्म की 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है ।

हालांकि फ़िल्म की स्क्रिप्ट और इससे जुड़ी बाकी की डिटेल गुप्त रखी गई है । पागलपंती की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी और मेकर्स अपनी इस फ़िल्म को इसी साल रिलीज करने की इच्छा रखते हैं । इससे जुड़े सूत्र ने बताया कि, “क्योंकि वे साल 2019 के फ़र्स्ट हाफ़ में फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं इसलिए वे इसे इसी साल के अंत तक रिलीज करना चाहते हैं । इसलिए उन्होंने इसकी रिलीज डेट के लिए 6 दिसंबर 2019 के दिन को चुना है ।”

हालांकि अभी इस बारें में ऑफ़िशियल अनाउसमेंट होना बाकी है । साल 2015 में वेलकम बेक के बाद अनीस, जॉन और अनिल कपूर की तिकड़ी की यह दूसरी फ़िल्म होगी । यदि सब कुछ सही रहा तो, यह साल 2019 में रिलीज होने वाली जॉन की तीसरी फ़िल्म होगी । क्योंकि जॉन की इस साल दो फ़िल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं जिसमें से दोनों एक्शन पैक्ड फ़िल्में है । जहां एक एक्शन पैक्ड फ़िल्म रॉ में जॉन मौनी रॉय के साथ नजर आएंगे वहीं दूसरी एक्शन पैक्ड फ़िल्म बटला हाउस में जॉन रियल लाइफ़ अवतार निभाते हुए नजर आएंगे ।