आज आगामी रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म शुभ मंगलम सावधान का ट्रेलर रिलीज हो गया और इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है, खासकर इसके डायलॉग के लिए । आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर अभिनीत फ़िल्म दरअसल, 'मर्दाना कमजोरी' के इर्द-गिर्द घूमती है । फ़िल्म में इस्तेमाल डबल मिनिंग के अलावा, जिस चीज पर ध्यान जा रहा है वो है कि ट्रेलर में फ़िल्म के मेकर्स ने अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ के बारें में भी ऐसा कुछ कहा है जिसे सुनकर आपको हैरानी हो सकती है ।

शुभ मंगल सावधान के ट्रेलर में, भूमि पेडनेकर की एक दोस्त उनसे कहती हैं कि, “ये आजकल के लड़कों का न, दिमाग ही खराब है । नहीं, शक्ल चूजे भर की और लड़की चाहिए कैटरीना कैफ़ । खुद तो आम-वाम चूस के निकल जाएंगे और सारा प्रेशर हमारे पर आ जाता है !” और इतना ही नहीं< ट्रेलर में एक और सीन देखने को मिला जिसमें भूमि एक होर्डिंग को देखती है जो एक मैंगों ड्रिंक 'लिप सिप' का होता है । इस होर्डिंग में दिखाया गया कि एक लड़की खुशी से आम के टुकड़ों को पकड़े हुए है और उनमें से कुछ को चूस रही है और भूमि पेडनेकर उसकी नकल करने की कोशिश करती हैं । हैरानी की बात ये है कि, ये बिल्कुल उसी विज्ञापन की तरह है जिसमें कैटरीना एक मैंग़ो ड्रिंक को एंडोर्स करती हैं । कैटरीना कैफ़ भी इसी तरह से दिखाई दी थी । असल में इस विज्ञापन में भी कैटरीना कैफ़ ये संदेश देना चाहती थी कि इस ड्रिंक में आम का असली मजा है । सेक्सी कैटरीना कैफ़ ने इस विज्ञापन में अपने हाथों में आम के टुकड़ों को पकड़ा हुआ था और फ़िर इसके बाद कई सारे विज्ञापन बनाए गए ।

यह देखना दिलचस्प होगा कि, कैटरीना कैफ़ जब शुभ मंगल सावधान के इन सीन को देखेंगी तो क्या कहेंगी और कैसे रिएक्ट करेंगी ।

शुभ मंगल सावधान को आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय व कृषिका लुल्ला द्दारा प्रोड्यूस किया गया है । आपको बता दें कि यह फ़िल्म तमिल कॉमेडी फिल्म कल्याना समयल साधम का हिंदी रीमेक है । यह फ़िल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।