अनुष्का शर्मा हाल ही में अपनी फ़िल्मों या लव अफ़ेयर को लेकर नहीं बल्कि अपने क्लोथिंग ब्रांड, नुश को लॉंच करने के कारण सुर्खियों में आईं । हाल ही में अनुष्का ने अपनी क्लोथिंग लाइन शुरु कि जिसमें उन्होंने शरद ऋतु / शीतकालीन 2017 कलेक्शन के 160 पीस लॉन्च किए । अनुष्का ने इसके बार में बताया था कि उन्होंने अपने इस ब्रांड को लॉंच करने के लिए अपनी टीम के साथ मिलकर काफ़ी-काफ़ी घंटे काम किया । अनुष्का ने उम्मीद जताई कि उनके डिजाइन किए हुए ड्रेसेज युवा पीढ़ी को पसंद आएंगे। उनका कहना था कि उनकी ड्रेस डिजाइनिंग में युवाओ की पसंद को ध्यान में रखकर ऐसी ड्रेसेज तैयार की गई हैं, जिनको कालेज से लेकर पार्टी में या फिर घर पर भी आराम से पहना जा सकता है ।

लेकिन, दुख की बात है कि, अनुष्का शर्मा का हाल ही में लॉंच हुआ वेंचर अब एक प्रमुख विवाद में फ़ंस गया है । अनुष्का शर्मा के हाल ही में लॉंच हुए नुश, ब्रांड के बारें में कहा जा रहा है कि उनका नुश कलेक्शन चीनी ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर उपलब्ध कई कपड़े की एक प्रति है । उनके कलेक्शन की डिजाइन किसी से प्रेरित नहीं बल्कि होलसेल वेबसाइट से पूरी तरह से चोरी की गई है । इससे अनुष्का शर्मा को कॉपीराइट उल्लंघन का दोषी पाया गया है ।

अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने इस बात पर एक टिप्पणी दी है जो इस प्रकार है: "पिछले दो दिनों में कई बातें सामने आईं है और हम इसकी तह तक जाने की कोशिशमें जुटे हुए हैं । हम स्थिति को हल करने के लिए आवश्यक जानकारी जुटाएंगे और जब हमारे पास इस मामले में पूरी जानकारी होगि, तब आपको अवगत करेंगे ।''

फ़िल्मों की बात करें तो, अनुष्का शर्मा हाल ही में इम्तियाज अली की शाहरुख खान अभिनीत फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल, में नजर आईं थी । फ़रवरी, 2018 में वह अपने प्रोडक्शन की फ़िल्म, परी में नजर आएंगी । वहीं अगले साल क्रिसमस के दौरान वह आनंद एल राय की फ़िल्म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ़ के साथ नजर आएंगी ।