अक्षय कुमार की ओह माई गॉड 2 उर्फ OMG 2 का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ हुआ जिसने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को और ज्यादा बढ़ा दिया है । भले ही फ़िल्मों ए सर्टिफिकेट मिला हो लेकिन फ़िल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोग इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार करने लग गए हैं । जहां OMG धर्म, धार्मिक संस्थानों और स्व-घोषित भगवानों में विश्वास पर सवाल उठाने के इर्द-गिर्द घूमती है वहीं OMG 2 यौन शिक्षा के इर्द गिर्द घूमती है । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के दूत के किरदार में नज़र आने वाले हैं । वहीं फ़िल्म की रिलीज़ से पहले हमें पता चला है कि, अक्षय कुमार ने OMG 2 की स्क्रिप्ट तब पढ़ी थी जब वे कोरोना से पीड़ित होने के चलते अस्पताल में एडमिट थे  

अक्षय कुमार ने OMG 2 की स्क्रिप्ट को हॉस्पिटल में इसलिए किया था फ़ाइनल ; इस बार भगवान नहीं बल्कि उनके दूत बने अभिनेता

अक्षय कुमार ने OMG 2 की स्क्रिप्ट को अस्पताल में दी मंज़ूरी  

अक्षय के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि जब अक्षय को OMG 2 स्क्रिप्ट ऑफर की गई थी तब वह कोविड -19 से जूझ रहे थे । सूत्र ने कहा, “OMG 2 की फ़ाइनल स्क्रिप्ट तब लॉक की गई थी जब अक्षय अस्पताल में भर्ती थे । जब अक्षय को कोविड हो गया था तो उन्होंने बिना देरी किए ख़ुद को अस्पताल में एडमिट करवा दिया । और उसी दौरान अक्षय ने हॉस्पिटल के बेड पर लेटे लेटे वीडियो कॉल के माध्यम से OMG 2 स्क्रिप्ट फ़ाइनल की ।

ओएमजी 2 में पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं, जो सिस्टम के खिलाफ विद्रोह करते हैं और यामी गौतम विपक्षी वकील की भूमिका निभा रही हैं । फिल्म में अक्षय भगवान के दूत की भूमिका में हैं, जो इस बार भगवान शिव का प्रतिनिधित्व करेंगे ।  

अक्षययामी गौतम और पंकज त्रिपाठी की ओह माई गॉड 2 (OMG 2) को फ़ाइनली सेंसर बोर्ड यानी केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसीने एडल्ट सर्टिफिकेट के साथ रिलीज के लिए मंज़ूरी दे दी है । इतना ही नहीं सीबीएफसी ने अक्षय कुमार की OMG 2 में एडल्ट सर्टिफिकेट के साथ 27 कट का भी आदेश दिया हैं ।  2 घंटे 36 मिनट लंबी ओह माई गॉड 2 कुल मिलाकरफिल्म के 13 मिनट सेंसर किए गए हैं ।  और अब फ़ाइनली फ़िल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है ।

अमित राय द्वारा निर्देशित OMG 2 में अरुण गोविल, गोविंद नामदेव, पवन मल्होत्रा, बृजेंद्र कालरा सहित अन्य कलाकार सहायक भूमिकाओं में हैं और यह 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है । OMG 2 का बॉक्स ऑफिस मुक़ाबला सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 से होने वाला है ।