परिणीति चोपड़ा, जो अपनी अगली फ़िल्म साइना नेहवाल की बायोपिक में जी-जान से जुटी हुइ है, ने हाल ही में अजय देवगन अभिनीत भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया को छोड़कर सभी चौंका दिया है । बैक-टू-बैक फ़िल्मों में बिजी परिणीति चोपड़ा ने डेट्स ना होने के कारण अजय देवगन की फ़िल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया को करने से इंकार कर दिया है । जबरिया जोड़ी के बाद परिणीति अपनी अगली फ़िल्म, द गर्ल ऑन द ट्रेन की तैयारियों में जुट गई थी और अब वह साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए खूब मेहनत कर रही है । ऐसे में उनके पास भुज के लिए पर्याप्त समय नहीं है इसलिए उन्होंने छोड़ने का विचार बनाया ।

परिणीति चोपड़ा ने इस वजह से छोड़ी अजय देवगन की फ़िल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

परिणीति चोपड़ा ने छोड़ी भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

खबरों की मानें तो परिणीति तो भुज जैसी मल्टीस्टारर फ़िल्म का हिस्सा बनना चाहती थी लेकिन पहले के कमिटमेंट्स के कारण वह इस फिल्‍म के लिए अपनी डेट नहीं दे पा रही थीं । तमाम कोशिशों के बाद भी इस समस्या से उबर नहीं पाई । और आखिरकार उन्होंने फ़िल्म छोड़ने का मन बनाया ।

बता दें कि भुज फ़िल्म में परिणीति का दमदार रोल था । वह फ़िल्म में काफी शानदार किरदार निभाने वाली थीं । भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन, संजय दत्‍त, सोनाक्षी सिन्‍हा जैसे दमदार कलाकार नजर आएंगे । यह फिल्म 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध पर बेस्‍ड है । फिल्म में अजय देवगन स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में दिखाई देंगे जो इस युद्ध के दौरान, भुज के एयरफोर्स बेस के इंचार्ज थे ।

यह भी पढ़ें : VIDEO: परिणीति चोपड़ा अपने होने वाले ‘पति’ में ये तीन क्वालिटी ढूंढ रही हैं, क्या आप में है ये खूबी !

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में परिणीति की खाली जगह को कौनसी अभिनेत्री भरती है ।