बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा अपनी आगामी फ़िल्म जनहित में जारी में कंडोम बेचती हुई नजर आएंगी । राज शांडिल्य के निर्देशन में बनने वाली फ़िल्म जनहित में जारी एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें नुसरत भरूचा का किरदार कंडोम सेल्स एग्जीक्यूटिव का होगा ।

जनहित में जारी ! कंडोम बेचती हुई नजर आएंगी नुसरत भरूचा, ऐसी होगी फ़िल्म की कहानी

नुसरत भरूचा का चुनौतीपूर्ण किरदार

जनहित में जारी के बारें में बात करते हुए नुसरत ने कहा कि यह फिल्म उनकी अब तक की सभी फिल्मों से काफी अलग है । एक अखबार से हुई बातचीत में डायरेक्टर राज शांडिल्य ने फिल्म में नुसरत के किरदार का खुलासा करते हुए कहा कि, इस फिल्म में नुसरत एक छोटे शहर की लड़की का किरदार निभाएंगी जो एक शिक्षित और प्रोग्रेसिव लड़की है ।

वह एक नौकरी की तलाश में है। फिर उसे एक कंडोम बनाने वाली कंपनी में 'सेल्स एंड प्रमोशन एग्जीक्यूटिव' के रूप में नौकरी मिल जाती है । फिल्म की कहानी इसी के आसपास घूमती नजर आएगी कि नुसरत जब 'मेडिकल स्टोर' से लेकर दूसरे जगहों पर भी कंडोम बेचने के लिए जाती हैं, तो उन्हें किन- किन दिक्कतों का सामना करना पड़ता है । फिल्म में ये भी दिखाया जाएगा कि प्रोफेशनल लाइफ की वजह से उनकी पर्सनल लाइफ में भी क्या असर पड़ेगा ।

इस फ़िल्म के लिए नुसरत लोकल लैंग्वेज भी सीख रही हैं

इस फ़िल्म में नुसरत के अलावा रवि किशन और अमायरा दस्तूर भी नजर आएंगी । फ़िल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू होने वाली थी लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण डिले हो गई । और अब मेकर्स इसकी शूटिंग अगस्त से करने वाले है जब स्थिती नियंत्रण में आ जाएगी । इस फ़िल्म के लिए नुसरत लोकल लैंग्वेज भी सीख रही हैं ।

बता दें कि न केवल नुसरत बल्कि अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी RSVP की अगली फ़िल्म में कंडोम टेस्टर की भूमिका में दिखाई देंगी । कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म का नाम छतरीवाली है जिसका ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट जल्द ही कर दिया जाएगा ।