पिछले डेढ़ सालों से देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है । मनोरंजन जगत पर भी इसका खासा असर देखने को मिल रहा है । महामारी की वजह से फ़िल्मों की शूटिंग में तो रुकावट आईं हैं साथ ही फ़िल्मों की रिलीज भी अटक गई है । इसलिए कुछ फ़िल्ममेकर्स अपनी फ़िल्मों को सिनेमाघरों की बजाए डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं । जहां अब तक कई फ़िल्में डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं वहीं कुछ और फ़िल्में डिजीटल रिलीज के लिए तैयार हैं । और इसमें शामिल हैं फ़िल्ममेकर प्रियदर्शन अपनी कल्ट कॉमेडी फ़िल्म हंगामा 2 जिसमें शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, प्रनिता सुभाष और मीजान जाफरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।

डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी शिल्पा शेट्टी और परेश रावल की कॉमेडी ड्रामा हंगामा 2,  मेकर्स जल्द करेंगे रिलीज डेट अनाउंस

शिल्पा शेट्टी हंगामा 2 होगी डिजीटल रिलीज

खबरों की मानें तो, शिल्पा शेट्टी की हंगामा 2 डायरेक्ट डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी । कहा जा रहा है कि यह Disney+Hotstar पर रिलीज हो सकती है । इससे पहले खबर आई थी सैफ़ अली खान की भूत पुलिस भी डायरेक्ट डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी ।

कथित तौर पर, हंगामा 2 के मेकर्स रतन जैन, चेतन जैन और गणेश जैन Disney+Hotstar के साथ डील लॉक करने में जुटे हुए हैं और जैसे ही सब कुछ फ़ाइनल हो जाता है इसका ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा ।

साल 2003 में आई फ़िल्म हंगामा का सीक्वल है हंगामा 2, जिसमें शिल्पा, परेश रावल और मीजान के अलावा पहली हंगामा के अभिनेता अक्षय खन्ना भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे । कहा जा रहा है कि हंगामा एक फ़्रैंचाइजी फ़िल्म है न की सीक्वल । यह एक फ़्रेश कहानी के साथ आएगी इसलिए मेकर्स ने इसका नाम हंगामा 2 रखा ।