अक्षय कुमार और इमरान हाशमी सुपरहिट मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस के रीमेक सेल्फी में पहली बार एक साथ नजर आएंगे । यह एक कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है जिसका निर्देशन गुड न्यूज फेम निर्देशक राज मेहता करेंगे । और अब मेकर्स ने इस फ़िल्म के लिए लीड एक्ट्रेस भी फ़ाइनल कर ली है । सेल्फी में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ डायना पेंटी और नुसरत भरूचा लीड रोल में नजर आएंगी ।

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ कॉमेडी ड्रामा सेल्फी की स्क्वाड में शामिल हुईं डायना पेंटी और नुसरत भरूचा

सेल्फ़ी में डायना पेंटी और नुसरत भरूचा

डायना और नुसरत की एंट्री के बारें में अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में अक्षय के साथ इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरूचा भी दिखाई दे रही हैं । इसे शेयर कर अक्षय ने लिखा, “नुसरत भरूचा और डायना पेंटी ने सेल्फी स्क्वाड को जॉइन कर लिया है । क्या कहते हो इमरान हाशमी, हो जाए मुकाबला ।”

सेल्फी साल 2019 में आई मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है । बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी एक सुपरस्टार के आसपास घूमती है जो अपने ड्राइविंग स्किल के लिए फेमस है लेकिन अपना लाइसेंस खो देता है ।

फिल्म सेल्फी का निर्देशन राज मेहता कर रहे है और यह (स्वर्गीय)अरुणा भाटिया, हिरू यश जौहर, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, पृथ्वीराज सुकुमारन, अपूर्व मेहता और लिस्टिन स्टीफन द्वारा निर्मित है । यह फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।