सोनू की टीटू की स्वीटी फ़ेम नुसरत भरूचा के लिए ये साल काफ़ी लाभप्रद साबित हुआ । 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फ़िल्म उनकी फ़िल्म सोनू की टीटू की स्वीटी ने उन्हें बॉलीवुड में एक अलग पहचान दिलाई जिसके चलते उनकी झोली में कई सारी बड़ी फ़िल्में आईं है । नुसरत भरूचा ने हाल ही में हंसल मेहता की आगामी कॉमेडी फ़िल्म तुर्रम खान को साइन किया है इस फ़िल्म में उनके साथ राजकुमार राव अहम भूमिका में नजर आएंगे । बता दें कि तुर्रम खान एक बॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा है ।

तुर्रम खान के लिए राजकुमार राव से क्लास ले रही हैं नुसरत भरूचा

नुसरत भरूचा तुर्रम खान में नॉर्ड इंडियन लड़की बनी हैं

ये फ़िल्म उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर पर बेस्ड होगी और इसलिए नुसरत को अपने रोल में समा जाने के लिए उत्तर भारतीय बोलचाल और लहजा सीखना होगा ताकि वो अपने किरदार के साथ न्याय कर सके । दिलचस्प बात ये है कि एक बार फ़िर नुसरत को अपनी डेब्यू फ़िल्म लव सेक्स और धोखा के को-स्टार राजकुमार के साथ काम करने का मौका मिलेगा ।

राजकुमार राव के बारें में बात करते हुए नुसरत ने कहा कि, ''राज मुझे फ़िल्म के लिए वहां की बोली और लहजा सीखा रहे हैं । आज मेरी उनके साथ पहली क्लास थी । यह काफी रोमांचक और समृद्ध अनुभव है "।

यह भी पढ़ें : GQ के कवर के लिए नुसरत भरूचा ने कराया सबसे बोल्ड फ़ोटोशूट !

"हंसल जी चाहते थे कि मैं अपने किरदार को अंदर से महसूस करूं जिससे मैं उसके साथ न्याय कर पाऊंगी । इसलिए, मैं कुछ बारीकियों को सीखने की कोशिश कर रही हूं - भौतिकता के साथ-साथ मानसिक मेकअप के मामले में - जो मेरे किरदार को बेहतर तरीके से परिभाषित करेगा । मैंने उस किरदार के लिए एक अलग ग्राफ बनाने की कोशिश की है । हंसल जी की विशिष्ट दुनिया का हिस्सा बनकर मुझे बेहद खुशी है ।'' नुसरत ने कहा ।