सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस के बाद अब नोरा फतेही से भी ईडी पूछताछ करने जा रही है । दिल्ली की तिहाड़ जेल से 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में नोरा फतेही से प्रवर्तन निदेशालय (ED) पूछताछ कर रही है । कहा जा रहा है कि इसी केस में जैकलीन फर्नांडिज को भी दोबारा ईडी की तरफ से समन भेजा गया है ।

200 करोड़ रु के मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED करेगी नोरा फतेही से पूछताछ, जैकलीन फर्नांडिज को भी मिला समन

नोरा फतेही ईडी की ओर से समन भेजा गया

दरअसल, सुकेश चंद्र शेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये के ठगी केस में जैकलीन के अलावा नोरा का भी कनेक्शन सामने आ रहा है । ईडी इसी सिलसिले में उनसे पूछताछ करना चाहती है । नोरा को मनी लॉन्ड्रिंग ऐक्ट के तहत ईडी की ओर से समन भेजा गया है ।

खबरों की मानेम तो, ईडी उन संभावनाओं की तलाश में है कि कहीं इलेक्शन कमिशन रिश्वत मामले में आरोपी सुकेश चंद्र शेखर ने ठगी वाले पैसों का निवेश विदेश में तो नहीं किया है । बता दें कि निर्वाचन आयोग रिश्वत मामले सहित 21 मामलों में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर इस वक्त जेल की सलाखों के पीछे हैं। ईडी ने यह भी कहा है कि बॉलिवुड सिलेब्रिटीज़ इस केस में ऐक्टिव सदस्य हैं । यह केस सुकेश और अन्य लोगों द्वारा 200 करोड़ रुपए की ठगी, रंगदारी वसूली मामले में दिल्ली पुलिस के इकनॉमिक ऑफेंस विंग (EOW) की एफआईआर पर बेस्ड है। कहा जा रहा है कि सुकेश ने अन्य लोगों की तरह नोरा को भी अपने जाल में फंसाने की साजिश रची थी ।

बता दें कि नोरा एक कनेडियन मॉडल-अभिनेत्रीं हैं । नोरा ने बॉलीवुड में कई मशहूर आइटम सॉन्ग पर डांस किया है. वो कई रिऐलिटी शो में नज़र आ चुकी हैं । नोरा स्ट्रीट डांसर 3डी, बाटला हाउस जैसी फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हैं ।