बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक के बाद एक फ़िल्में करने में जुटे हुए हैं । हाल ही में आनंद एल राय की रक्षाबंधन की शूटिंग पूरी करने के बाद अब अक्षय कुमार ओह माई गॉड के सीक्वल की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं । खबरों की मानें तो अक्षय 20 दिन के शेड्यूल में ओह माय गॉड 2 के लिए अपने ट्रैक की शूटिंग पूरी कर लेंगे । अक्षय उज्जैन में ओह माय गॉड 2 की शूटिंग करेंगे ।

रक्षा बंधन पूरी करने के बाद अक्षय कुमार अब शुरू करेंगे ओह माय गॉड 2 की शूटिंग, बाकी की फ़िल्मों के लिए ये है अक्षय की शूटिंग प्लानिंग

ओह माय गॉड 2 की शूटिंग शुरू करेंगे अक्षय कुमार

कहा जा रहा था कि कुछ दिन पहले पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम के साथ शुरू हुई ओह माय गॉड 2 की शूटिंग कोरोना पॉजिटिव केस पाए जाने के बाद रोक दी गई थी । और अब ये अक्टूबर के अंत में फ़िर से शुरू होगी । फ़िल्म के सेट पर कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और निर्देशक अमित राय ने भी टेस्ट करवाया जिसमें वह निगेटिव पाए गए । हालांकि फ़िर मेकर्स ने कुछ दिनों के लिए ओह माय गॉड 2 की शूटिंग रोकने का फ़ैसला किया ।

ओह माय गॉड 2 की फ़्रेश कहानी के बारें में इंडस्ट्री से जुड़े विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “जहां ओह माय गॉड धर्म पर आधारित थी, वहीं ओह माय गॉड 2 भारतीय शिक्षा प्रणाली पर आधारित है । इसमें पंकज त्रिपाठी मुख्य हीरो की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे जैसे पहले वाली ओह माय गॉड में परेश रावल ने निभाई थी, जबकि अक्षय भगवान कृष्ण के रूप में अपनी पिछली भूमिका ही निभाएंगे ।”

इसी बीच अक्षय सूर्यवंशी के लिए एक प्रमोशनल वीडियो शूट करेंगे । ओह माय गॉड 2 की शूटिंग पूरी करने के बाद अक्षय स्टार्ट टू फ़िनिश फ़ॉर्मूले के साथ राम सेतु की शूटिंग शुरू करेंगे जिसे वह दिसंबर तक खत्म कर लेंगे । उसके बाद अक्षय जनवरी 2022 में शिमला में सिंड्रेला की शूटिंग शुरू करेंगे ।