महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में अब एक नया मोड़ आ गया है । जहां इस केस में पहले से ही जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही से कई मर्तबा पूछताछ हो चुकी है । लेकिन इसी मनी लॉन्ड्रिंग केस ने इन दोनों अभिनेत्रियों को एक दूसरे के ख़िलाफ़ खड़ा कर दिया है । नोरा फतेही ने दिल्ली कोर्ट में जैकलीन फर्नांडिस और कई मीडिया कंपनियों के खिलाफ मानहानि केस किया है ।

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस पर किया मानहानि केस ; लगाया जबरन नाम उछालने का आरोप

नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस पर केस किया 

खबरों में कहा ज़रा है कि ठगी मामले में नोरा ने जैकलीन के खिलाफ 200 करोड़ रुपये मानहानि का केस दायर किया है । नोरा फतेही का आरोप है कि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम जबरन इस्तेमाल किया गया है । नोरा ने जैकलीन फर्नांडीज और 15 मीडिया घरानों के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया  । नोरा ने आगे दावा किया कि जैकलीन और मीडिया संगठनएक दूसरे के साथ मिलकर काम कर रहे थे

नोरा फतेही ने अपने वकील के माध्यम से दायर याचिका में कहा है, ‘शिकायतकर्ता के वित्तीय, सामाजिक और व्यक्तिगत पतन को सुनिश्चित करने के लिए अभियुक्त नंबर 1 द्वारा एक साजिश रची गई थी और उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया गया था ।

नोरा का कहना है कि सुकेश से उनका कोई सीधा संपर्क नहीं था । वो सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल के जरिए सुकेश को जानती थीं । नोरा ने सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट्स लेने का भी खंडन किया है । नोरा का ये भी कहना है कि मीडिया ट्रायल की वजह से उनकी रेप्यूटेशन को ठेस पहुंची है ।

ग़ौरतलब है कि जैकलीन और नोरा मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED के निशाने पर हैं. इस केस की तहकीकात के लिए ED दोनों ही एक्ट्रेसेस से कई बार पूछताछ की जा चुकी है ।