मेगा प्रिंस वरुण तेज जो हर तरह की फिल्म करने में समर्थ हैं, अपनी 14वीं फिल्म के लिए पलासा फेम निर्देशक करुणा कुमार के साथ काम करेंगे, जिसका निर्माण मोहन चेरुकुरी (सीवीएम) और व्यारा एंटरटेनमेंट के डॉ. विजेंदर रेड्डी टीगाला द्वारा भव्य पैमाने पर किया जाएगा। #VT14 जो वरुण तेज की बिग बजट फिल्म है, जिसे आज टीम और कई विशेष मेहमानों की उपस्थिति में हैदराबाद में भव्य रूप से लॉन्च की गई है ।

रियल लाइफ़ स्टोरी पर बेस्ड वरुण तेज की बिग बजट फिल्म मटका में नोरा फतेही की ऑफ़िशियल एंट्री ; अपनी पहली पैन इंडिया फ़िल्म में निभाएंगी अहम रोल

वरुण तेज के साथ नोरा फतेही

#VT14 का शीर्षक बहुत ही दिलचस्प है मटका और शीर्षक पोस्टर को अनोखे और प्रभावशाली ढंग से डिजाइन किया गया है । मटका जुए का एक रूप है । यह कहानी 1958-1982 के बीच घटित हुई एक वास्तविक घटना पर आधारित है जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था और यह कहानी विजाग की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह कहानी 24 वर्ष तक की है जैसे ही स्टोरी 1952 से 1982 की और जाति है तब आप वरुण को 4 अलग अलग लुक में दिखेंगे।

इस फिल्म में उनके साथ नजर आएंगी नोरा फतेही, यह नोरा की पहली पैन इंडिया फिल्म होगी । इस फिल्म में वरुण का साथ देंगी मीनाक्षी चौधरी, नवीन चंद्र, कनाडा किशोर भी नजर आएंगे ।

यह फिल्म तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, तमिल, और हिंदी भाषा में रिलीज़ की जाएगी ।