फ़िल्म अर्जुन रेड्डी से लोकप्रिय हुए तेलगु फ़िल्म स्टार विजय देवरकोंडा जल्द ही करण जौहर की फ़िल्म लाइगर के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं । इस फ़िल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगी । कहा जा रहा है विजय और अनन्या की लाइगर, जो 9 सितंबर 2021 को रिलीज होने वाली है, डायरेक्ट ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफार्म पर रिलीज होगी । इसके लिए करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शंस ने एक प्रतिष्ठित ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म के साथ बातचीत भी शुरू कर दी है । लेकिन जब हमने इस बारें में पता लगाया तो इस फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने लाइगर के डायरेक्ट ओटीटी रिलीज को सरासर झूठ बताया ।

करण जौहर ने विजय देवरकोंडा के हिंदी डेब्यू को ग्रैंड बनाने का किया वादा, लाइगर किसी भी कीमत पर डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी

लाइगर के साथ विजय देवरकोंडा का हिंदी डेब्यू

करण जौहर के करीबी सूत्र ने हमें बताया, “विजय की हिंदी डेब्यू फ़िल्म लाइगर का डायरेक्ट डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होने का सवाल ही पैदा नहीं होता । करण ने विजय से वादा किया है कि वो अभिनेता के डेब्यू को बड़े स्तर पर पेश करेंगे और उनका हिंदी डेब्यू शानदार बनाएंगे । इसलिए लाइगर सिर्फ़ और सिर्फ़ थिएटर में ही रिलीज होगी । ठीक उसी तरह जिस तरह अक्षय कुमार की सूर्यवंशी सिर्फ़ और सिर्फ़ ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज होगी वैसे ही लाइगर भी थिएटर के लिए बनी फ़िल्म है ।”

ऐसा नहीं है कि करण जौहर डिजीटल रिलीज के खिलाफ़ हैं । “वह डिजीटल पर भी उतने ही छाए हुए हैं जितने थिएटर में । धर्मा के ओटीटी के लिए कंटेंट बड़े पर्दे के प्रोजेक्ट से बहुत अलग होता है । इसलिए लाइगर को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज नहीं किया जाएगा । हालांकि मेकर्स को डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म्स से उतना ऑफ़र हो रहा है जितना शाहरुख खान या सलमान खान की फ़िल्म को मिलता है ।”

लाइगर में विजय का फ़ुल-फ़्लैज्ड एक्शन अवतार देखने को मिलेगा । वह इस फ़िल्म में मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट की भूमिका में नजर आएंगे । लाइगर एक पैन इंडिया फ़िल्म है जिसे तेलगु और हिंदी दोनों में एक साथ शूट किया गया है । जबकि इसे 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा ।