लॉकडाउन के बाद अनलॉक फ़ेज लागू होने के साथ ही शाहरुख खान ने अपनी कमबैक फ़िल्म पठान की शूटिंग फ़िर से शुरू कर दी । इन दिनों मुंबई के यशराज स्टूडियो में शाहरुख खान और उनकी पठान की टीम शूटिंग कर रही है । और अब पठान में विलेन का किरदार निभाने वाले जॉन अब्राहम ने भी अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी है । जॉन अब्राहम शाहरुख खान के साथ पठान में अपने हिस्से की शूटिंग कर रहे हैं ।

जॉन अब्राहम ने शाहरुख खान के साथ मुंबई में शुरू की पठान के अहम हिस्सों की शूटिंग, दीपिका पादुकोण भी जल्द करेंग़ी ज्वाइन

जॉन अब्राहम ने शुरु की पठान की शूटिंग

एक प्रतिष्ठित ट्रेड सूत्र ने बताया कि, “पठान के मेकर्स आदित्य चोपड़ा और सिद्धार्थ आनंद पठान को बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । सिद्धार्थ आनंद पठान के मुंबई शेड्यूल में शाहरुख और जॉन के साथ फ़िल्म के अहम हिस्सों की शूटिंग कर रहे हैं >अगले कुछ दिनों में दीपिका पादुकोण भी फ़िल्म का हिस्सा बनेंगी । फ़िल्म में शाहरुख और जॉन के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा ।”

सिद्धार्थ आनंद जल्द ही पठान के विदेश में शूटिंग शुरू करेंगे जहां फ़िल्म के खतरनाक एक्शन सीन्स फ़िल्माए जाएंगे । लेकिन इससे पहले पठान की पूरी टीम का वैक्सीनेशन होना आवश्यक है उसके बाद ही टीम विदेश रवाना होगी ।

पठान में शाहरुख एक सीक्रेट मिशन पर स्पाई एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे और दीपिका पादुकोण उनके इस सीक्रेट मिशन में स्पेशल एजेंट बनकर उनकी मदद करती हुई नजर आएंगी । वहीं जॉन फ़िल्म में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे । आदित्य चोपड़ा द्दारा निर्मित और सिद्धार्थ आनंद द्दारा निर्देशित पठान 2022 में रिलीज होगी ।