हाई-प्रोफ़ाइल क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आर्थर रोड़ जेल में बंद आर्यन खान की जमानत याचिका कल 20 अक्टूबर को स्पेशल कोर्ट ने एक बार फ़िर रद्द कर दी । जिसके बाद अब आर्यन खान के वकील ने हाई कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की है जिसकी सुनवाई 26 अक्टूबर को होनी है । इसी बीच एनसीबी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर भी छापेमारी की । इसके बाद एनसीबी ने पूछताछ के लिए अनन्या पांडे को आज दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन अब तक अनन्या पांडे वहां नहीं पहुंची हैं ।

आर्यन खान के बाद अब NCB जांच के दायरे में आईं अनन्या पांडे, ड्रग्स चैट में शामिल होने के चलते जब्त किया फ़ोन

एनसीबी ने अनन्या पांडे को दिया समन

एनसीबी ने अनन्या का फोन जब्त कर लिया है । हालांकि अनन्या के घर छापेमारी करना और उन्हें पूछताछ के लिए समन देने पर एनसीबी अधिकारी का कहना है कि अनन्या को समन करने का ये मतलब नहीं है कि वो सस्पेक्ट हैं । उनके मुताबिक ये महज जांच का एक हिस्सा है ।

बता दें कि कल एनसीबी ने कोर्ट में आर्यन की चैट कोर्ट को सौंपी जिसमें आर्यन के साथ बॉलीवुड की एक अभिनेत्री भी ड्रग्स संबंधित बातचीत में शामिल थी । कहा जा रहा है कि ये अभिनेत्री अनन्या पांडे हैं । आर्यन और अनन्या की ड्रग्स संबंधित चैट मिलने के बाद एनसीबी एक्शन में आई और आज अनन्या के घर छापेमारी की ।

कहा जा रहा है कि, कोर्ट में बहस के दौरान एनसीबी की टीम ने आरोपियों के जो चैट्स अदालत को सौंपे उनमें आर्यन के साथ अनन्या की चैट्स भी शामिल हैं । आर्यन के कुछ ड्रग पैडलर के साथ भी चैट्स अदालत को सौंपे गए थे ।

चंकी पांडे की बेटी अनन्या की शाहरुख खान के बच्चों आर्यन और सुहाना के साथ काफ़ी अच्छी दोस्ती है । ये सभी अक्सर एक दूसरे के साथ एंजॉय करते हुए नजर आते हैं ।