शाहरुख खान और उनका परिवार इन दिनों बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहा है । हाई-प्रोफ़ाइल क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में पिछले 14 दिनों से आर्थर रोड़ जेल में बंद आर्यन खान की जमानत याचिका कल 20 अक्टूबर को मुंबई की सेशंस कोर्ट ने एक बार फ़िर रद्द कर दी । जिसके बाद अब आर्यन खान के वकील ने हाई कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की है जिसकी सुनवाई 26 अक्टूबर को होनी है । इसी बीच आज 21 अक्टूबर को गुरुवार सुबह अपने बेटे से मिलने शाहरुख खान आर्थर रोड़ जेल पहुंचे जहां उन्होंने करीब 15 मिनट तक आर्यन से बातचीत की । वहीं एनसीबी के कुछ ऑफ़िसर्स शाहरुख खान के बंगले मन्नत पर भी पहुंचे ।

आर्यन खान से जेल में मिलने पहुंचे शाहरुख खान, शीशे की दीवार के बीच हुई 15 मिनट बातचीत, इस दौरान शाहरुख को नहीं दिया कोई स्पेशल ट्रीटमेंट

शाहरुख खान ने की आर्यन खान से मुलाकात

जेल में इससे पहले कोरोना के चलते आमने-सामने मुलाकात बंद थी । लेकिन अब बुधवार को महाराष्ट्र के जेलों में कैदियों और उनके परिजनों आमने-सामने ना मिलने के प्रतिबंध को हटाया गया है । ऐसे में शाहरुख जल्द से जल्द बेटे आर्यन से मिलने जेल पहुंचे । इससे शाहरुख और गौरी वीडियो कॉल के जरिए आर्यन से बातचीत कर रहे थे ।

खबरों की माने तो, आर्यन से मिलने के दौरान शाहरुख को कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया गया था । मुलाकात के समय आर्यन खान और शाहरुख के बीच ग्रिल और ग्लास की दीवार थी । ऐसा कोरोना के चलते किया गया था । शाहरुख और आर्यन ने इंटरकॉम के जरिए बात की और दोनों की बातचीत 15 से 18 मिनट चली । कहा जा रहा है कि इस दौरान आर्यन अपने पिता को देख काफ़ी इमोशनल हो गए थे वहीं शाहरुख को भी अपने बेटे की ऐसी हालत देखी नहीं गई ।

आर्यन खान से जेल में मिलने पहुंचे शाहरुख खान, शीशे की दीवार के बीच हुई 15 मिनट बातचीत, इस दौरान शाहरुख को नहीं दिया कोई स्पेशल ट्रीटमेंट

इसलिए मन्नत पहुंची एनसीबी की टीम

सुनने में आ रहा है कि आर्यन को जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है और ये बात उन्होंने अपने पिता शाहरुख को बताई । इस पर जब शाहरुख ने जेल अधिकारियों से आर्यन को घर का खाना देने के लिए पूछा तो जेल अधिकारियों ने बताया कि घर का खाना देने के लिए उन्हें कोर्ट से इजाजत लेनी होगी ।

वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम गुरुवार की दोपहर करीब एक बजे शाहरुख के घर मन्नत पहुंची और ऑर्थर जेल में बंद आर्यन से जुड़ी जानकारी मांगी है । शाहरुख की मैनेजर पूजा को मन्नत में एक नोटिस एनसीबी की तरफ से दिया गया है । इस नोटिस में आर्यन के एजुकेशन समेत अन्य चीजों से जुड़े डॉक्यूमेंट्स परिवार से मांगे गए हैं । इसमें एनसीबी की तरफ से आर्यन के मेडिकल हिस्ट्री के साथ ही अगर कोई दवा लेते हैं तो उसके प्रेस्क्रिप्शन देने को कहा गया है । इसके अलावा, विदेश में जहां-जहां पर डॉक्यूमेंट्स हैं वो मांगे गए हैं ।

बता दें कि जब एनसीबी ने 2 अक्टूबर को आर्यन खान पकड़ा था तब शाहरुख विदेश में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे । 20 अक्टूबर को मुंबई की सेशंस कोर्ट द्दारा आर्यन की जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन के वकीलों ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है । अब मंगलवार यानी 26 अक्टूबर को आर्यन की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी ।