मर्द को दर्द नहीं होता के साथ एक दमदार शुरुआत के बाद, अभिमन्यु दसानी अपनी आने वाली अगली फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर में बिल्कुल अलग अवतार में दिखने के लिए तैयार हैं । मीनाक्षी सुंदरेश्वर डिजिटल ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होगी । और इस फ़िल्म के साथ अभिमन्यु दसानी का डिजीटल डेब्यू भी हो जाएगा । सरल और सुशील, दक्षिण भारतीय चरित्र 'सुंदर' में ढलते हुए, अभिमन्यु दासानी फिल्म की झलकियों के माध्यम से अपने चॉकलेट बॉय व्यक्तित्व के लिए दिल जीत रहे हैं।

सान्या मल्होत्रा स्टारर मीनाक्षी सुंदरेश्वर के साथ अभिमन्यु दसानी का डिजिटल डेब्यू

अभिमन्यु दसानी का डिजीटल डेब्यू

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अभिमन्यु दसानी कहते हैं, "मैं बेहद उत्साहित हूं, सबसे पहले क्योंकि मेरी फिल्म लंबे समय के बाद रिलीज हो रही है, महामारी के अंतराल के बाद, इसके अलावा, यह मेरी पहली डिजिटल रिलीज है। मैं 'सुंदरेश्वर' को दुनिया के सामने पेश करने के लिए रोमांचित हूं। यह मेरे लिए एक बहुत ही खास किरदार रहा है। मीनाक्षी सुंदरेश्वर की दुनिया एक नया अनुभव है, एक अनूठी अवधारणा के साथ, और मैं पहली बार एक पूर्ण प्रेम कहानी कर रहा हूं। यह मेरी पहली फिल्म से बिल्कुल अलग है और मैं इस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।"

आज जारी फिल्म के ट्रेलर के रूप में, दर्शकों को अभिमन्यु के प्यारे, रोमांटिक चरित्र में उनकी सह-कलाकार सान्या मल्होत्रा के बीच एक तीखी केमिस्ट्री के साथ लोगों में चर्चा पैदा कर रहे है। फिल्म में अपने करियर के निर्माण की प्रक्रिया में, सुंदरेश्वर अपनी लंबी दूरी की शादी का प्रबंधन करते हुए, जीवन के उतार-चढ़ाव से गुजरते हुए खुद को खोजता है। इस नई जोड़ी ने फिल्म के लिए प्रत्याशा पैदा करने वाले दर्शकों पर एक आकर्षक प्रभाव डाला है।

मर्द को दर्द नहीं होता के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित पदार्पण के बाद, अभिमन्यु दसानी बॉलीवुड के सबसे होनहार सितारों में से एक के रूप में उभरे हैं, जो अच्छे लुक, अभिनय कौशल, नृत्य और टोंड, मस्कुलर बॉडी के सही संतुलन के साथ दिल जीत रहे है, जो उन्हें दिखने के लिए फिटनेस आइकन बनाता है।

वर्तमान में मीनाक्षी सुंदरेश्वर की रिलीज के लिए तैयार, अभिमन्यु दसानी जल्द ही निकम्मा और आंख मिचोली में अपने बहुमुखी पहलुओं को प्रकट करते हुए दिखाई देंगे।