स्लाइस ने आज की ब्लॉकबस्टर प्रतिष्ठित अभिनेत्री नयनतारा को अपने नवीनतम ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है । नयनतारा के साथ, स्लाइस का लक्ष्य दर्शकों के साथ अपने संबंध को मजबूत करना और अपनी स्थिति की पुष्टि करना है। आम के शौकीनों के लिए प्रमुख पेय के रूप में । पिछले कुछ वर्षों में, स्लाइस ने संपूर्ण देश के घरों में अपनी जगह पक्की की है । वहीं नयनतारा ने ब्रांड को और अधिक मजबूत करने के लिए एक साथ आये हैं भारतीय सिनेमा में सबसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थान प्राप्त किया, जिन्हें प्यार सेलेडी सुपरस्टारके रूप में जाना जाता है । गर्मियों के मौसम में और अधिक मज़ा और उत्साह जोड़ने के वादे के साथ, स्लाइस इस नए सहयोग और आकर्षक कहानी के साथ सबसे बढ़ा हुआ है क्योंकि ब्रांड एक नया अभियान शुरू करने के लिए तैयार है।

जवान एक्ट्रेस नयनतारा बनी सॉफ्ट ड्रिंक स्लाइस का नया चेहरा ; कंपनी ने बनाया ब्रांड एंबेसडर

नयनतारा बनीं स्लाइस का नया चेहरा

स्लाइस के नए चेहरे के रूप में बोर्ड पर आने पर अपना उत्साह साझा करते हुए, अभिनेत्री नयनतारा ने कहा, “मैं स्लाइस परिवार का हिस्सा बनकर और इस प्रतिष्ठित ब्रांड की विरासत में योगदान देकर रोमांचित हूं । अपने यादगार अभियानों के लिए जाना जाने वाले ब्रांड की आगामी परियोजनाओं का हिस्सा बनने के लिए मैं उत्सुक हूं । मुझे उम्मीद है कि नया अभियान मेरे प्रशंसकों को अनोखे और मनमोहक तरीके से स्लाइस की रमणीय दुनिया में डुबो देगा ।

एसोसिएशन पर बोलते हुए, पेप्सिको इंडिया के स्लाइस एंड ट्रॉपिकाना के एसोसिएट डायरेक्टर, अनुज गोयल ने कहा, “स्लाइस परिवार में नयनतारा का स्वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है और हमें विश्वास है कि जनता के बीच उनकी व्यापक अपील ब्रांडों को हमारे मुख्य उपभोक्ताओं से जुड़ने में मदद करेगी। स्लाइस और नयनतारा दोनों ने परिवारों का मनोरंजन किया है और लोगों को एक प्यारे ढंग से एक साथ लाया है । हमें उम्मीद है कि यह जादू नई फिल्म के साथ भी जारी रहेगा और सभी को यह पसंद आएगी ।