साल 2018 में रिलीज हुई फ़िल्म जीरो के बाद शाहरुख खान अभी तक किसी भी फ़िल्म में नजर नहीं आए । हालांकि बीते साल ही शाहरुख खान ने फ़ाइनली अपनी कमबैक फ़िल्म पठान की शूटिंग शुरू कर दी थी । इसके अलावा शाहरुख खान की कई बड़े फ़िल्ममेकर्स के साथ भी बातचीत चल रही थी । और उसी में से एक थे साउथ के फ़िल्ममेकर एटली कुमार । कहा जा रहा है कि शाहरुख ने पठान के साथ-साथ तमिल फ़िल्ममेकर एटली कुमार की पहली हिंदी फ़िल्म की भी तैयारी शुरू कर दी है । एटली के इस फ़िल्म का नाम सनकी बताया जा रहा है और यह किसी तमिल फ़िल्म का रीमेक नहीं है बल्कि एक ऑरिजनल फ़िल्म है ।

b92f1fd7-6a68-4f54-8edb-6b03798275fa (1)

शाहरुख खान के साथ नयनतारा का बॉलीवुड डेब्यू

और अब सुनने में आ रहा है कि एटली ने साउथ एक्ट्रेस नयनतारा को अपनी इस फ़िल्म में शाहरुख खान के अपोजिट साइन कर लिया है । इसी के साथ नयनतारा अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करेंगी ।

खबरों की मानें तो, शाहरुख और एटली दोनों ही नयनतारा के साथ पिछले काफ़ी दिनों से बातचीत कर रहे थे । और अब सब कुछ फ़ाइनल हो गया है यहां तक की पेपरवर्क भी हो गया है । एटली शाहरुख और नयनतारा के इसा फ़िल्म को पैन इंडिया फ़िल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं । इस फ़िल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे । नयनतारा का फ़िल्म में क्या रोल होगा, इसको अभी सीक्रेट रखा गया है । सुनने में आ रहा है कि इस फ़िल्म का प्री-प्रोडक्शन काम भी फ़ुल-स्पीड में शुरू हो चुका है । यह एक कमर्शियल फ़िल्म होगी ।

नयनतारा इससे पहले तमिल फ़िल्म राजा रानी और Bigil में एक साथ काम कर चुके हैं । एटली साउथ के प्रतिष्ठित फ़िल्ममेकर में से एक है ।

शाहरुख की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो इन दिनों वह यशराज फ़िल्म्स की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं । फ़िल्म का 70 प्रतिशत हिस्सा शूट हो चुका है । इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम रोल में नजर आएंगे । इसके अलावा पठान में सलमान खान का भी स्पेशल कैमियो होगा । यह फ़िल्म अगले साल रिलीज होगी ।