दशहरा धमाके को ध्यान में रखते हुए, इस हफ़्ते बॉक्सऑफ़िस पर आ रहीं दो बड़ी हिंदी फ़िल्में , विपुल अमृतलाल शाह की नमस्ते इंग्लैंड और दूसरी अमित शर्मा की बधाई हो, लास्ट मिनट में अपनी तय रिलीज डेट से एक दिन पहले शिफ़्ट हो गई है । शेड्यूल के अनुसार, नमस्ते इंग्लैंड और बधाई हो पहले 19 अक्टूबर के दिन रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब जबकि दशहरा एक दिन पहले यानी 18 नवंबर का है इसलिए दोनों फ़िल्म के निर्माताओं ने मिलकर ये फ़ैसला लिया कि उनकी फ़िल्में अपनी तय रिलीज डेट से एक दिन पहले, यानी 18 नवंबर को रिलीज होंगी ।

लास्ट मिनट में बदली नमस्ते इंग्लैंड और बधाई हो की रिलीज डेट, अब एक दिन पहले होगी रिलीज

नमस्ते इंग्लैंड और बधाई हो एक दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी

नमस्ते इंग्लैंड के निर्देशक विपुल शाह ने कहा कि, ''यह काफ़ी नैचुरल मूव था । इस साल दशहरा 18 और 19 नवंबर को मनाया जा रहा है, इसलिए हमने फ़ैसला किया है कि दर्शकों को दोनों दिन फ़िल्म का मजा लेने दे ।'' ये फ़ैसला आपसी सहमती से मिलकर लिया गया है और दोनों ही निर्माता इस बदलाव से काफ़ी उत्साही है ।

तो आप इस हफ़्ते कौनसी फ़िल्म देखना पसंद करेंगे ? जहां अमित शर्मा की बधाई हो एक ऐसी शरारतभरी कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें दादी बनने की उम्र में मां गर्भवती होती है और जिसके कारण उनकी फ़ैमिली शर्मिंदगी महसूस करती है । इस फ़िल्म में आयुष्माना खुराना, जिसकी हालिया रिलीज फ़िल्म अंधाधुन बॉक्सऑफ़िस पर सफ़लता का स्वाद चख चुकी है, लीड रोल में नजर आएंगे ।

वहीं दूसरी फ़िल्म है, विपुल अमृतलाल शाह की नमस्ते इंग्लैंड, जो साल 2007 में आई फ़िल्म नमस्ते लंदन की दूसरी किश्त है और इसमें अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अहम भूमिका में नजर आएंगी । यह एक प्रेम कहानी पर बेस्ड फ़िल्म है ।

यह भी पढ़ें : खाना और सेक्स बहुत महत्वपूर्ण हैं | आयुष्मान खुराना ने खेली मजेदार विक्की डोनर क्विज

बहरहाल ये हफ़्ता, एक पुलकित सप्ताह के रूप में नजर आ रहा है ।