छोटे पर्दे की नागिन के रूप में लोकप्रिय हुईं टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय जल्द ही बड़े पर्दे पर एंट्री लेने वाली है । अभी मौनी ने अक्षय कुमार के साथ अपनी पहली फ़िल्म गोल्ड साइन ही कि थी कि दूसरी फ़िल्म, ब्रह्मास्त्र उनकी झोली में आ गिरी । हमने सुना है कि मौनी अपनी दूसरी फ़िल्म में खतरनाक विलेन का रोल निभाती हुई नजर आएंगी ।

पहले हमने आपको बताया था कि मौनी रॉय रणबीर कपूर की बहुप्रतिक्षित सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म ब्रह्मास्त्र का हिस्सा होंगी । लेकिन फ़िल्म में मौनी किस प्रकार का रोल निभाएंगी, इस बारें में कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन अब हमने सुना है कि मौनी का इस फ़िल्म में काफ़ी अलग प्रकार का रोल होगा । मौनी, जो छोटे पर्दे पर नेगेटिव किरदार निभा चुकी है, ऐसा ही कुछ किरदार वह अपनी दूसरी बॉलीवुड फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में निभाएंगी ।

दिलचस्प बात ये है कि मौनी रॉय की डेब्यू फ़िल्म अक्षय कुमार के साथ है, गोल्ड, जिसमें वह अक्षय की पत्नी का रोल निभाती हुई नजर आएंगी । चूंकि इस बायोपिक फ़िल्म में मौनी 40के दशक की निडर पत्नी का रोल अदा करेंगी वहीं एक बड़े बदलाव के लिए ब्रह्मास्त्र में मौनी एक ग्रे किरदार में नजर आएंगी ।

ब्रह्मास्त्र की बात करें तो यह फैंटेसी, एडवेंचर और प्यार की ट्रिलॉजी है । इसमें मुख्य भूमिका निभा रहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शांति के दूत के रूप में सुपरहीरो के रूप में नजर आएंगे । रणबीर इस फ़िल्म में आलिया के लव इंटरेस्ट का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । इसके अलावा फ़िल्म में अमिताभ बच्चन भी बहुत खास रोल में दिखाई देंगे । खबर है कि वह इसमें मुख्य विलेन का रोल निभाएंगे ।

अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र 15 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।