बॉलीवुड में जल्द ही एक और शहनाई बजने वाली है । कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय की शादी की खबरें आ रही थीं कि वह जल्द ही अपने बॉय फ़्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ शादी के बंधन में बंधेगी । और अब इस खबर पर मुहर लग चुकी है । मौनी रॉय 27 जनवरी को दुबई में रहने वाले अपने बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी ।

मौनी रॉय 27 जनवरी को अपने बॉय फ़्रेंड सूरज नाम्बियार के संग लेंगी 7 फ़ेरे, गोवा में होगी बीच वेडिंग

मौनी रॉय 27 जनवरी को बनेंगी दुल्हन

खबरों की मानें तो, मौनी और सूरज की शादी में परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे । शादी में शामिल होने वाले सभी गेस्ट्स से अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट कैरी करने के लिए भी कहा गया है । वैगाटॉर बीच पर जो डब्ल्यू गोवा रिजॉर्ट है, उसे बुक कराया गया शादी की रस्मों को पूरा करने के लिए । दोपहर के समय दोनों सात फेरे लेंगे । यह एक बीच फेसिंग वेडिंग होगी । शादी के बाद दोनों ही 28 जनवरी को एक डांस फंक्शन रखेंगे । शादी की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं ।

मौनी के होने वाले पति सूरज नाम्बियार के बारें में बात करें तोम वह मूल रूप से बेंगलूरू के रहने वाले हैं और दुबई में इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं ।

मौनी के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही अयान मुखर्जी की साई-फ़ाई थ्रिलर फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में विलेन के रूप में नजर आएंगी । मौनी ने टीवी सीरियल नागिन से जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं इसके बाद वह घर-घर में पहचानी जाने लगी थी ।