कार्तिक आर्यन और कृति सेनन जल्द ही अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी रीमेक शहजादा में एक साथ नजर आएंगे । रोहित धवन के निर्देशन में बनने वाली शहजादा की शूटिंग शुरू हो चुकी है और मेकर्स इसे इसी साल 2022 के नवंबर में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं । और अब हमें इस फ़िल्म से जुड़ी एक एक्सक्लूसिव अपडेट मिली है । विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया कि, अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी डबिंग अधिकार गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स के मनीष शाह को 2020 में 4 करोड़ रुपये में बेचे गए थे ।

SCOOP: कार्तिक आर्यन स्टारर शहजादा की रिलीज से पहले अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी डब के प्रीमियर को रोकने के लिए शहजादा के मेकर्स ने गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स को दिए 8 करोड़ रु

कार्तिक आर्यन और अल्लू अर्जुन

सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “साउथ की फ़िल्मों को हिंदी में डब करने वाली दिग्गज फ़र्म गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी डबिंग को टीवी के साथ-साथ डिजिटल दुनिया पर ग्रैंड स्तर पर लाने की योजना बना रही थी । लेकिन बीते साल जब गोल्डमाइन को पता चला कि बॉलीवुड में इस तेलुगु फिल्म के हिंदी रीमेक को लाने की प्लानिंग की जा रही है तो उसने अपनी प्लानिंग होल्ड पर डाल दी । हालांकि उन्हें इस बात से खासी शिकायत थी कि उनके पास इस फ़िल्म के हिंदी राइट्स है जिसमें यह कहा गया कि इसका हिंदी रीमेक कम से कम 6 महीने के लिए रिलीज़ नहीं हो सकता है । इसलिए गोल्डमाइन ने अपनी डबिंग तैयार की और टीवी और ओटीटी पर इसके प्रीमियर करने की तैयारी भी शुरू कर दी ।”

अला वैकुंठपुरमुलु का हिंदी डब प्रीमियर

फ़िर कार्तिक आर्यन स्टारर शहजादा की टीम ने गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स के मनीष शाह से इस सबंध में बातचीत की । इस बारें में सूत्र ने बताया, “शहजादा के निर्माताओं को लगा कि अला वैकुंठपुरमुलु का हिंदी डब वर्जन उनकी फिल्म पर एक बड़ा असर डालेगा । इसलिए शहजादा के मेकर्स ने मनीष शाह से अनुरोध किया कि वह अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी डब प्रीमियर को रोक ले । इतना ही नहीं मेकर्स ने मनीष शाह को शहजादा का को-प्रोड्यूसर बनाने का भी ऑफ़र दिया जिसे उन्होंने ठुकरा दिया ।

मनीष शाह अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी डब वर्जन का प्रीमियर करने के लिए अड़े रहे । और तब शहजादा की टीम ने मनीष शाह को रोकने के लिए भारी-भरकम रकम ऑफ़र की जिसे वह न नहीं कह सके । शहजादा टीम ने मनीष शाह की गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स को फिल्म का प्रीमियर रोकने के लिए 8 करोड़ रुपये दिए । मनीष ने इस डील से सीधे-सीधे 4 करोड़ रु का मुनाफ़ा कमाया ।”

इस डील के मुताबिक अब अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी डब संस्करण का प्रीमियर टीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शहजादा के थिएटर में रिलीज हो जाने के 16 सप्ताह बाद ही हो सकता है ।

शहजादा में कार्तिक, कृति, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेड़कर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म रोहित धवन द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित है, जो 4 नवंबर 2022 को रिलीज हो रही है । एक्शन से भरपूर पारिवारिक म्यूजिकल फिल्म को संगीतकार प्रीतम ने संगीत दिया है ।